बरेली: दिव्‍यांग किशोरी को कई घंटे बंधक बनाकर गांव के युवक ने किया दुष्‍कर्म, पुलिस ने दबोचा

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली में दिव्‍यांग किशोरी से रेप का मामला सामने आया है। गांव के ही युवक पर दिव्‍यांग किशोरी के परिजनों ने रेप का आरोप लगाया है। आरोप है कि युवक ने कई घंटे बंधक बनाकर रखा इस दौरान युवक ने उसके साथ दुष्‍कर्म किया। पुलिस ने आरोपी युवक को परिजनों की शिकायत के आधार पर गिरफ़्तार कर लिया है। घटना भुता थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां एक परिवार खेती का काम करके अपना पालन पोषण करता है। घर में एक दिव्यांग बेटी (16) है। बीते दिन किशोरी किसी काम से पड़ोस के परिवार में गई थी।

तभी गांव के युवक ननोह उर्फ सरजन ने किसी को किसी तरह अपने घर में ले गया और बंधक बनाकर रेप की घटना को अंजाम दिया। उसके बाद किशोरी को अर्धनग्न हालत में छोड़कर फरार हो गया। जब किशोरी काफी समय तक घर नहीं पहुंची तो परिवार ने किशोरी को खोजना शुरू किया।

इसी दौरान पीड़िता के परिजन गांव में एक बंद घर में पहुंचे और देखा की किशोरी बदहवास और अर्धनग्न हालत में पड़ी है। पीड़ित परिवार ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस की दी।आरोपी का पिता होमगार्ड है।

पुलिस ने तुरंत पीड़िता को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा,जहां उसका मेडिकल किया गया। एसपी ग्रामीण राजकुमार ने अग्रवाल ने बताया कि पड़ोसी युवक ने किशोरी से रेप की घटना को अंजाम दिया है। थाना भुता में रेप व कई अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। किशोरी को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।