बरेली: सफाई कर्मचारियों ने कोतवाली घेरी, कूड़ा फैलाने से मना किया तो फल विक्रेता ने कर दी पिटायी

फल विक्रेता समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज, पिटायी से आक्रोशित हो गए सफाईकर्मी

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली में आज गुरूवार को सफाईकर्मियों ने कोतवाली का घेराव कर दिया। दरअसल एक सफाईकर्मी ने फल विक्रेता को गंदगी फैलाने से मना किया तो वह भड़क उठा और अपने दो अन्‍य बेटों के साथ मिलकर सफाईकर्मी की पिटायी लगा दी। इससे नाराज होकर सफाईकर्मी बड़ी संख्‍या में कोतवाली पहुंच गए और घेराव करके नारेबाजी करने लगे। आक्रोशित सफाईकर्मियों को शांत कराते हुए पुलिस ने मामला निपटाने के लिए फल विक्रेता पिता पुत्र समेत चार लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।

Bansal Saree

बरेली शहर के चौक कोतवाली क्षेत्र के वजीरगंज निवासी रंजीत कुमार व रामाआसरे नगर निगम में सफाई कर्मचारी के पद पर तैनात है। गुरुवार सुबह दोनों कर्मचारी क्षेत्र के ही केरूगंज चौराहे पर सफाई कर रहे थे। आरोप है कि सफाई होने के बाद फल विक्रेता नसीम ने फिर सड़क पर गंदगी फैला दी। मना करने पर उसने गाली-गलौज शुरू कर दिया। विरोध करने पर नसीम, उसका भाई व दो बेटों ने मारपीट शुरू कर दी।

मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों पक्षों को समझाकर शांत कराया। कर्मचारियों के साथ मारपीट की जानकारी जब उतर प्रदेशीय सफाई मजदूर संघ के जिलाध्यक्ष विकास चंद्रा, प्रदीप कुमार को लगी तो वह तमाम कर्मचारियों के साथ चौक कोतवाली पहुंच गए। जहां आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए नारेबाजी शुरू कर दी।

Devi Maa Dental

चौक कोतवाल हरपाल सिंह बालियान ने कर्मचारियों को शांत कराते हुए चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। प्रभारी निरीक्षक हरपाल सिंह बालियान ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपितों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।