बरेली: सरेराह युवती को तेजाब से जलाने की धमकी देकर शोहदों ने की छेड़छाड़, मोबाइल नम्‍बर मांगा

सीसीटीवी में घटना कैद, पुलिस ने छह लफंगों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली में सरेराह युवती को तेजाब से जलाने की धमकी देते हुए दिन दहाड़े छेड़ाछाड़ की। मोबाइल से उसके फोटो भी खींचे और कमेंट पास करके मोबाइल नंबर भी मांगा। यह पूरी घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। युवती की शिकायत पर प्रेमनगर थाना पुलिस ने छह लफंगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। स्कूटी से आ रही युवती को प्रेमनगर इलाके में दबंगों ने घेर लिया था और उसके साथ छेड़छाड़ व अश्‍लील इशारे हरकतें की थीं।

बरेली शहर के प्रेमनगर में ब्रह्मपुरा की रहने वाली युवती ने बताया कि मोहल्ले का ही तालिब राह चलते उसके साथ छेड़छाड़ करता है। अश्लील इशारे कर मोबाइल से फोटो खींचता है। मिलने का दबाव बनाता है। मोबाइल नंबर पर बात करने के लिए धमकी देता है। ऐसा न करने पर तेजाब डालने के लिए कई बार उसे धमकाया है। इसकी शिकायत घरवालों से मॉडल टाउन चौकी पर की गई। दो दिन पूर्व शाम को युवतीं  अपने ऑफिस से घर जा रही थी। कला केंद्र ब्रह्मपुरा के पास लड़कों ने उसकी स्कूटी रोक ली। स्कूटी से उतर जाने के लिये धमकाया। आरोप है कि तालिब के घर वालों से शिकायत की। तालिब के घरवालों ने उनके साथ बदसलूकी की। उसके घर पर हमला बोल दिया। महिलाओं से भी मारपीट की। घंटों तक वहां बवाल किया।

इकबाल पैलेस के सीसीटीवी में कैद हुई घटना

बवाल और मारपीट का पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है। इसकी तहरीर थाना प्रेमनगर में की गई। तालिब उसके भाई शोबी, ईशान, नाजिम, बहनोई व बॉबी के खिलाफ बलवा, छेड़छाड़ समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

WhatsApp Group Join Now