बरेली: महीनों से अटके चौपुला ओवरब्रिज निर्माण पर डीएम ने कहा 15 जून तक पूरा करें काम

दो दिन पहले डीएम नीतीश कुमार ने किया था शहर में चल रहे निर्माण कार्यों का निरीक्षण

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। कोविड की वजह से चौपुला ओवरब्रिज के निर्माण की रफ्तार प्रभावित होती देखकर डीएम नितीश कुमार ने बुधवार को निरीक्षण किया। उन्होंने चौपुला ओवरब्रिज पर माल गोदाम रोड तक का बची हुई सड़क के निर्माण 10 दिन में पूरे कराने को कहे। 1600 व्यास के ओपन ट्रंच को भी अगले 15 दिनों में पूरा कराया जाएगा।

Devi Maa Dental

जसौली फाटक की तरफ मिट्टी हटाकर मार्ग सैंड फिलिंग करके इस मार्ग को 15 दिनों में पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जसौली फाटक से चौपुला तक निर्माणाधीन पुल मार्ग अगले 45 दिनों में तैयार कर लिया जाए। सेतु निगम के अधिकारियों ने उन्हें बताया कि स्टेट बैंक कालोनी से दूल्हा मियां के मजार तक पाइप डालने के निर्माण जुलाई तक पूरे किए जाने हैं।

डीएम ने सेतु निगम के अधिकारियों से पूछा कि दिल्ली की ओर जाने वाले और पटेल चौराहे की तरफ जाने वाले निर्माणाधीन पुल का कार्य जुलाई तक पूरा कर लोगे। अधिकारियों ने उन्हें आश्वस्त किया। पुल के नीचे डिवाइडर तैयार करके बीच के स्थान में क्यारियां बनाकर फूलदार पौधों काे भी लगाया जाना चाहिए। चौपुला पुल के नीचे अतिक्रमण नहीं होने देने के लिए ग्रीन बेल्ट बनाई जाए। चौपुला चौराहे से चौकी चैराहे तक सड़क के दोनों और फुटपाथ के निर्माण भी तेजी से करवाया जा रहा है।

Bansal Saree

खुर्रम गोटिया मार्ग पर चल रहे ट्रंक सीवर लाइन को पूरा करने के लिए उन्होंने 10 दिन की डेटलाइन दी। ताकि सड़क निर्माण शुरू कराया जा सके। उन्होंने कहा कि शहर की व्यस्त सड़कों खुर्रम गौटिया आती है। इसका निर्माण सही समय पर होना जरूरी है। निरीक्षण के दौरान नगर निगम के अधिशासी अभियंता, सेतु निगम के सहायक अभियंता तथा उप परियोजना प्रबंधक, जल निगम के अधिशासी अभियंता समेत अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।