बरेली: कलयुगी बेटे ने 50 साल की मां को ही बना लिया अपनी हवस का शिकार, खाना मांगने के बहाने कमरे में घुसा

मां ने दो अन्‍य बेटों से शिकायत की तो आरोपी को पीटते हुए थाने ले गए दोनों भाई

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली में मां बेटे के पवित्र रिश्‍ते को बेहद शर्मसार करने वाला एक ऐसा वाकया सामने आया है जिसे सुनकर समाज का हर व्‍यक्ति शर्मसार हो जाए। यहां सगे बेटे ने ही मां का जबरन रेप कर डाला। बेटे ने रात 11:30 बजे खाना मांगा तो मां की ममता उमड़ पड़ी जैसे ही मां ने कमरे का दरवाजा खोला बेटे ने 50 वर्षीय मां का मुंह दबा लिया और घसीटते हुए बिस्‍तर तक ले गया। पुलिस को बताते हुए मां ने आरोप लगाया कि वह बेटे से रहम की गुहार करती रही लेकिन हैवान बने बेटे ने उसकी एक नहीं सुनी। आरोप लगाया कि बेटे ने घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

Bansal Saree

किसी तरह हैवान बेटे के चंगुल से छूटकर मां ने घर के दूसरे कमरे में छिपकर अपनी जान बचायी। पीडि़ता ने घटना की जानकारी फोन से अपने दो अन्‍य बेटों को दी। वे दोनों बाहर गए हुए थे, घटना की खबर होने पर दोनों बेटे सुबह तड़के ही घर आ गए। पीडि़ता के दोनों ने बेटों ने आरोपी को खोजकर उसकी जमकर पिटायी लगायी और पीटते हुए थाने ले जाकर पुलिस के हवाले कर दिया। पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने कलयुगी बेटे पर रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक मां ने किसी तरह से बाहर रह रहे अपने दोनों बेटों को फोन कर पूरी घटना की जानकारी दी। जिसके बाद तड़के ही दोनों बेटे घर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि पहले उन्होंने आरोपी बेटे को पहले ढूंढा बाद में उसे पीटते हुए थाने ले गए। पुलिस में पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी बेटे को जेल भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

Devi Maa