बरेली: पांच दिनों से पत्‍नी के शव के पास बैठा रहा पति, मोहल्‍ले में दुर्गन्‍ध फैली तब हुआ खुलासा

पत्‍नी की पांच दिन पूर्व बीमारी से हो गयी थी मौत

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली जिले में पांच दिनों तक पति पत्‍नी के शव के साथ रहता रहा। पत्‍नी की पांच दिन पूर्व बीमारी के चलते मौत हो गयी थी। पांच दिन बाद मोहल्‍ले में शव की दुर्गन्‍ध फैलने लगी तो मोहल्‍ले के लोगों को शक हुआ और मामले की सूचना पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह दरवाजा खुलवाया तो मामले का खुलासा हो सका। पुलिस ने जब अंदर जाकर देखा तो घर में उसकी पत्नी का शव पड़ा था। पुलिस ने पति से पूछताछ की तो पता चला कि उसकी पत्नी बीमारी के चलते पांच दिन पहले ही मर चुकी है।

पति से पूछताछ कर रही पुलिस

जब उससे कहा कि आपने पुलिस या पड़ोसियों को घटना का क्यों सूचना नहीं दी तो पति पुलिस की किसी बात का जवाब नहीं दे सका। पुलिस ने संदेह होने पर पति को हिरासत में ले लिया और मामले की पूछताछ शुरू कर दी।

दहेज हत्या का आरोप

महिला के परिजनों ने आरोपी पति पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है। एसपी सिटी रविन्द्र कुमार ने बताया कि पीआरवी-112 को सूचना मिली थी कि सुभाषनगर के करेली के एक घर मे शव पड़ा है। जिसके चलते काफी दुर्गन्ध आ रही है। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा महिला का पति शव के पास बैठा हुआ है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम मनोज बताया है।