बरेली: पांच दिनों से पत्‍नी के शव के पास बैठा रहा पति, मोहल्‍ले में दुर्गन्‍ध फैली तब हुआ खुलासा

पत्‍नी की पांच दिन पूर्व बीमारी से हो गयी थी मौत

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली जिले में पांच दिनों तक पति पत्‍नी के शव के साथ रहता रहा। पत्‍नी की पांच दिन पूर्व बीमारी के चलते मौत हो गयी थी। पांच दिन बाद मोहल्‍ले में शव की दुर्गन्‍ध फैलने लगी तो मोहल्‍ले के लोगों को शक हुआ और मामले की सूचना पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह दरवाजा खुलवाया तो मामले का खुलासा हो सका। पुलिस ने जब अंदर जाकर देखा तो घर में उसकी पत्नी का शव पड़ा था। पुलिस ने पति से पूछताछ की तो पता चला कि उसकी पत्नी बीमारी के चलते पांच दिन पहले ही मर चुकी है।

Devi Maa Dental

पति से पूछताछ कर रही पुलिस

जब उससे कहा कि आपने पुलिस या पड़ोसियों को घटना का क्यों सूचना नहीं दी तो पति पुलिस की किसी बात का जवाब नहीं दे सका। पुलिस ने संदेह होने पर पति को हिरासत में ले लिया और मामले की पूछताछ शुरू कर दी।

Bansal Saree

दहेज हत्या का आरोप

महिला के परिजनों ने आरोपी पति पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है। एसपी सिटी रविन्द्र कुमार ने बताया कि पीआरवी-112 को सूचना मिली थी कि सुभाषनगर के करेली के एक घर मे शव पड़ा है। जिसके चलते काफी दुर्गन्ध आ रही है। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा महिला का पति शव के पास बैठा हुआ है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम मनोज बताया है।