बरेली: पंचायत चुनाव निपटने के बाद पनपी रंजिश में पूर्व प्रधान पति की धारदार हथियार से हत्‍या

हमलावरों ने घर पर हमला किया और खेत में ले जाकर हत्‍या कर दी

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी में पंचायत चुनावों की रंजिशें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा प्रकरण यूपी के बरेली जिले से आया है। यहां बीती 15 अप्रैल को पंचायत चुनावों के लिए मतदान हो चुका है। बरेली के भोजीपुरा थाना क्षेत्र के बिबियापुर गांव में दबंगों ने एक पूर्व प्रधान पति की धारदार हथियारों से वार कर हत्‍या कर दी। घटना में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। तनाव फैलने के कारण इस गांव में फोर्स तैनात कर दिया गया है। आरोपियों की तलाश की पुलिस की टीमें गठित कर दी गयी हैं।

Devi Maa Dental

दरअसल, बिबियापुर गांव निवासी पूर्व प्रधान पति नरेंद्र पाल सिंह गंगवार का गांव के कुछ लोगों से रंजिश चल रही है। रविवार की रात विपक्षी धर्मवीर, वीरेंद्र, अंकित, राहुल, केशर ने नरेंद्र के भाई के घर पर हमला बोल दिया। इस दौरान हमलावरों ने नरेंद्रपाल सिंह के भाई के परिवार की महिला पिंकू, सुनीता को पीट कर घायल कर दिया। साथ ही एक कुत्ते को भी गोली मार दी गई। इसके बाद आरोपियों ने कुछ ही दूरी पर नरेंद्र पाल सिंह गंगवार को घेर लिया और खेत में ले जाकर धारदार हथियार से हत्या कर दी।

SP सिटी रविंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस को बिबियापुर में फायरिंग की सूचना मिली थी। स्थानीय पुलिस ने तत्काल मामले पर संज्ञान लिया। पुलिस को मौके से चार लोग घायल अवस्था में मिले। सभी को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है। वहीं, घायलों ने बताया कि घटना को गांव के नरपत सिंह सहित पांच लोगों ने अंजाम दिया है। पीड़ितों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और कार्रवाई की जा रही है। वहीं, सुबह सूचना मिली थी एक शव बिबियापुर के खेतों में पड़ा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। गांव में सामान्य स्थिति है। एहतिहातन गांव में पुलिस बल को तैनात किया गया है।

Bansal Saree