बरेली: पूर्व वित्‍त मंत्री राजेश अग्रवाल ने कहा- बरेली आने वाली आक्‍सीजन को बार बार दूसरे जिलों को भेज दिया जाता है

सीएम योगी से बरेली को मांग के अनुरूप आक्‍सीजन देने की मांग की

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बरेली में आक्‍सीजन वितरण की व्‍यवस्‍था भंग हो गयी है। प्रदेश के पूर्व वित्‍त मंत्री ने मुख्‍यमंत्री से बरेली जिले को पर्याप्‍त मात्रा में आक्‍सीजन उपलब्‍ध कराने की अपील की है। पूर्व वित्‍त मंत्री राजेश अग्रवाल ने आरोप लगाया है कि बरेली में आने वाली आक्‍सीजन को बार बार दूसरे जिलों को भेज दिया जाता है। जिससे बरेली में खुद के लिए आक्‍सीजन की कमी पड़ रही है। गौरतलब है कि कोरोना के मरीजों की संख्‍या में बरेली में कई गुना बढ़ गयी है। कई अस्‍पतालों में बेड भी फुल हो गए हैं। नए मरीजों को भर्ती करने में भी अब दिक्‍कतें शुरू हो गयी हैं।

Devi Maa Dental

वहीं मरीजों को आक्‍सीजन भी पर्याप्‍त मात्रा में नहीं मिल पा रही है। बरेली में लोग सिलेंडर लेकर आक्‍सीजन रिफिल कराने के लिए भटक रहे हैं। तीमारदारो का कहना है कि अस्‍पताल वाले आक्‍सीजन के लिए कोई मदद नहीं कर रहे हैं तीमारदारों को खुद ही मरीजों के लिए आक्‍सीजन व्‍यवस्‍था करनी पड़ रही है। रेमेडिसिवर व अन्‍य जीवन रक्षक इंजेक्‍शनों की सप्‍लाई भी बरेली में यही हाल है। जरूरतमंदों को बेहद मुश्किल के बाद यह इंजेक्‍शन मिल पा रहे हैं।

बरेली में आक्‍सीजन की दिक्‍कत और किल्‍लत को देखते हुए पूर्व वित्‍त मंत्री और कैंट विधायक राजेश अग्रवाल ने ट्वीट कर मुख्‍यमंत्री से बरेली को पर्याप्‍त मात्रा में आक्‍सीजन उपलब्‍ध कराने को कहा है। सीएम योगी को किए गए अपने ट्वीट में राजेश अग्रवाल ने कहा है कि बरेली में आने वाली आक्‍सीजन की सप्‍लाई को बार बार दूसरे जिलों को भेज दिया जाता है। जिससे बरेली में खुद के लिए आक्‍सीजन की किल्‍लत होने लगी है। पूर्व वित्‍त मंत्री ने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से बरेली में आक्‍सीजन सप्‍लाई की आपूर्ति मांग के अनुरूप कराने की मांग की है।

Bansal Saree