बरेलीः बिथरी सीट से भरतौल का टिकट कटने के बाद समर्थकों में FaceBook वार, एक ने लिखा, बिथरी सीट फिर भाजपा के हाथ से गयी

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली की बिथरी विधानसभा सीट से मौजूदा भाजपा विधायक राजेष मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल का टिकट कटने के बाद अब भरतौल के समर्थकों का गुस्सा Social मीडिया पर दिखने लगा है। आज दोपहर को भाजपा उम्मीदवारों की लिस्ट जारी होने से पहले किसी को भी भरतौल का टिकट कटने की उम्मीद नहीं थी। अचानक बिथरी सीट से भाजपा हाईकमान ने डा राघवेन्द्र को उम्मीदवार बनाने का ऐलान कर दिया।

Bansal Saree

हाईकमान के ऐलान के बाद चुनाव की तैयारियों मे जुटें भरतौल के समर्थकों में मायूसी छायी हुयी है। टिकट कटने को लेकर फेसबुक और अन्य Social साइट्स पर भरतौल के समर्थक अपनी खीझ निकाल रहे हैं।  भरतौल के समर्थकों ने अब अपनी ही पार्टी के भाजपा के खिलाफ भी लिखना आरंभ कर दिया है। आज दोपहर बाद हुए राजनैतिक घटनाक्रम के बाद FaceBook Post पर भरतौल के एक समर्थक ने लिखा कि बिथरी सीट फिर भाजपा के हाथ से गयी। वहीं एक और समर्थक ने पोस्ट किया वो सीट सिर्फ पप्पू भरतौल जी के बस की ही थी। वहीं भाजपा के कई समर्थक भरतौल के समर्थकों को गलत ठहराते हुए पार्टी उम्मीदवार राघवेन्द्र को अब बेहद मजबूत स्थिति में बता रहे हैं।

फिलहाल विधायक भरतौल की ओर से अभी तक टिकट कटने को लेकर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आयी है। समझा जा रहा है कि या तो विधायक भरतौल को हाईकमान की ओर से आगामी समय में कोई ठोस आष्वासन मिल गया है, जिसके चलते भरतौल पार्टी उम्मीदवार को ही चुनाव लड़ाएं। हालांकि अभी इस बात का कोई खुलासा नहीं हो सका है, भरतौल के समर्थक और करीबी भी फिलहाल चुप्पी साधे हुए हैं। वहीं एक ओर भरतौल की अगली रणनीति का भी इंतजार किया जा रहा है। जानकारों का मानना है कि मौजूदा विधायक भरतौल की छवि क्षेत्र में मजबूत जनप्रतिनिधि के तौर पर पहचानी जाती है। जिसके चलते विधायक भरतौल एक दो दिन में कोई बड़ा राजनैतिक धमाका कर सकते हैं।

Devi Maa