बरेली: वोट ना देने पर घर में घुसकर महिलाओं के कपड़े फाड़े, जान से मारने और गांव से निकालने की धमकी दे रहे दबंग

प्रत्याशी बोला दुश्मनी पड़ेगी महँगी गंवानी पड़ेगी जान

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क।  पंचायत चुनावों में दूसरे प्रत्‍याशी को वोट देने पर एक अन्‍य प्रधान पद के दबंग प्रत्‍याशी ग्रामीण के घर में घुसकर मारपीट करते हुए महिलाओं के कपड़े फाड़कर अपमानित कर डाला। अब दबंग प्रधान प्रत्‍याशी ग्रामीण और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है। गौरतलब है कि बरेली में 15 अप्रैल को पंचायत चुनावों के लिए मतदान प्रक्रिया हो चुकी है। घटना बरेली जिले के बहेड़ी थाना क्षेत्र के गांव जोखनपुर की है जहां दबंगों ने ग्रामीण के घर में घुसकर मारपीट की और महिलाओं के कपड़े फाड़ दिए। अब रंजिश में प्रधान प्रत्‍याशी ग्रामीण और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है।

Devi Maa Dental

पूरे मामले की शिकायत बुधवार को एसएसपी से की गयी है। एसएसपी कार्यालय पहुंचे पीडि़त ग्रामीण और महिलाओं ने बताया कि उनके गांव से तीन प्रत्याशी प्रधान पद के लिए उम्‍मीदवार थे।

जिसको लेकर प्रधान प्रत्याशी अखलाक के लोगों ने रफीक अहमद पुत्र अब्दुल मालिक सलीम अहमद पुत्र सगीर अहमद वसीम अहमद पुत्र सगीर अहमद स्टार पुत्र अब्दुल ने अपने साथियों के साथ घर में घुसकर इसलिए मारपीट कर दी एवं महिलाओं के कपड़े भी फाड़ने लगे कि उसने और उसके परिवार ने किसी और को वोट क्यों दिया है। आरोप है कि दबंग ने घर में घुसकर महिलाओं के कपड़े फाड़ दिए एवं घर के अन्य लोगों के साथ भी मारपीट की।

Bansal Saree

आरोपियों द्वारा कहा गया कि दुश्मनी महंगी पड़ेगी। रंजिश में जान भी गंवानी पड़ेगी या गांव से बाहर निकाल दिया जाएगा। पीडि़तों ने बताया कि यह घटना बीती 18 अप्रैल को हुयी। घर में घुसे दबंगों ने गुंडों के साथ महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की पीडि़ता महिला ने बताया कि इस संघर्ष में काफी लोग घायल हुए थे। उन्होंने 27 अप्रैल की रात फिर से हमला किया है और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पुलिस पर आरोप लगाते हुए पीडि़त महिलाओं ने बताया कि थाने जाने पर उनकी शिकायत पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।