बरेली: ई रिक्‍शा चार्ज करते समय उतरा करंट, खेलने गए मासूम की करंट से दर्दनाक मौत

घंटे भर तक देशी इलाज से बचाने की कोशिश, अस्‍पताल ले जाते समय मौत  

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली में चार्ज हो रहे ई रिक्‍शा में करंट उतरने से मासूम बालक की दर्दनाक मौत हो गयी। बरेली के गिरधरपुर गांव में भूपेन्‍द्र नाम के शख्‍स ने ई रिक्‍शा चार्जिंग पर लगाया था। इसी दौरान ई रिक्‍शा में करंट उतर आया, तभी उसका पांच साल का मासूम बेटा करन खेलते हुए ई रिक्‍शा पर पहुंच गया। करन की करंट लगने से मौत हो गयी। मौत के बाद परिजन बच्‍चे को अस्‍पताल ले जाने की बजाय देशी इलाज में जुट गए। परिजनों ने उसे रेत में दबा दिया लेकिन घंटे भर तक घरेलू इलाज से जब फायदा नहीं हुआ तब उसे इलाज के लिए बरेली लेकर निकले। लेकिन रास्ते में बच्चे की मौत हो गई।

Devi Maa Dental

मामला बरेली के शीशगढ़ के गांव गिरधरपुर का है। यहां ई-रिक्शा चालक भूपेन्द्र का ई-रिक्शा बुधवार की दोपहर उसके घर के बाहर चार्ज हो रहा था। इसी बीच उसका पांच साल का बेटा करन खेलते हुए ई-रिक्शा के पास पहुंच गया। बिजली के तार से चार्ज हो रहे रिक्शे से करन को करंट लग गया और वह तड़पने लगा। बच्चे की चीख- पुकार सुनकर घरवाले बाहर आए और घरेलू उपचार करने लगे।

घरवाले करंट की चपेट में आए मासूम को डॉक्टर के पास ना ले जाकर खुद ही उसके इलाज में लग गए। सबसे पहले आनन-फानन में बच्चे को रेत में दबा दिया और करीब भर तक उसका उपचार करते रहे। लेकिन घण्टे भर तक चले घरेलू इलाज से भी जब बच्चे को कोई फायदा नहीं तब घर वाले उसे इलाज के लिए बरेली ले जाने लगे। लेकिन इलाज के लिए ले जाते वक्त रास्ते में बच्चे की मौत हो गई।

Bansal Saree