बरेली: नवाबगंज के कद्दावर भाजपा विधायक केसर सिंह गंगवार का कोरोना संक्रमण से निधन, जिले में शोक की लहर

नोएडा के हायर सेंटर में ली अंतिम सांस  

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बरेली जिले में नवाबगंज के विधायक केसर सिंह गंगवार का कोरोना से निधन हो गया। विधायक केसर सिंह गंगवार पिछले दिनों कोरोना संक्रमित हो गए थे। कई दिनों तक विधायक केसर सिंह का लखनऊ के अस्‍पताल में इलाज चला था इसके बाद वे बरेली में भी अस्‍पताल में भर्ती रहे थे। कुछ दिन पूर्व तबियत बिगड़ने पर विधायक को नोएडा के हायर सेंटर हास्पिटल ले जाया गया था। जहां आज कोरोना संक्रमण से लड़ते हुए विधायक का निधन हो गया।

Devi Maa Dental

विधायक केसर सिंह के निधन से क्षेत्रवासियों उनके समर्थकों और संबंधियों परिजनों आदि में शोक की लहर दौड़ गयी है। विधायक केसर सिंह के निधन के समाचार से स्‍तब्‍ध क्षेत्रवासियों और शुभचिंतकों का उनके आवास पर सांत्‍वना देने के लिए पहुंचना शुरू हो गया है। विधायक का नोएडा के एक अस्‍पताल में इलाज चल रहा था। पिछले दिनों ही मेडिकल व्‍यवस्‍थाओं पर सवाल उठाते हुए विधायक के पुत्र ने प्रदेश सरकार के सामने सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर करते हुए सिस्‍टम पर सवाल उठाया था। क्‍योंकि विधायक को कई दिनों से बेड नहीं मिल पा रहा था। इससे खिन्‍न विधायक के पुत्र ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट भी की थी। जिसके बाद सरकार की ओर से उन्‍हें नोएडा के एक हायर सेंटर ले जाने की बात कहकर उन्‍हें मनाने की कोशिश की गयी थी।

विधायक के निधन के बाद से जिले भर में उनके समर्थकों और संबंधियों में शोक की लहर दौड़ गयी है। जिले भर से विधायक के समर्थक और संबंधी उनके आवास पर पहुंचकर शोक संवेदनाएं जता रहे हैं। केसर सिंह गंगवार नवाबगंज क्षेत्र के लोकप्रिय विधायक रहे हैं। इससे पूर्व वे बसपा से विधायक रहे थे साल 2017 में हुए विधानसभा चुनावों में केसर सिंह गंगवार भाजपा के टिकट पर जीतकर विधायक बने थे।

Bansal Saree