बरेली: सपा के वरिष्‍ठ नेता ब्रम्‍हस्‍वरूप सागर के पिता बीडी सागर का कोरोना से निधन, एक अन्‍य की मृृृृृत्‍यु

सागर का पूरा परिवार आइसोलेट, बरेली में लगातार निकल रहे केस, नाइट कर्फ़्यू का समय एक घंटा बढ़ा

 | 
सपा नेता ब्रम्‍हस्‍वरूप सागर 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। समाजवादी पार्टी में हाल ही में शामिल हुए वरिष्‍ठ नेता ब्रम्‍हस्‍वरूप सागर के पिता बीडी सागर का कोरोना संक्रमण से शुक्रवार को निधन हो गया, वे 80 वर्ष के थे। बीती गुरूवार की रात ही उन्‍हें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुयी थी। स्‍वास्‍थ्‍य खराब होने के चलते उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। शुक्रवार को उन्‍हें सीने में दर्द और सांस लेने में तकलीफ हुयी। कुछ देर पहले ही लगभग दस बजे के करीब उनका निधन हो गया। डाक्‍टरों के अनुसार कोरोना संक्रमण के कारण ही उनका निधन हुआ। सपा नेता ब्रम्‍हस्‍वरूप सागर के पिता बीडी सागर आईवीआरआई से रिटायर्ड हैं।

Devi Maa Dental

सपा नेता के पिता के निधन की खबर से उनके शुभचिंतकों और समर्थकों में शोक की लहर दौड़ गयी है। सपा नेता से पिता के निधन के बाद उनके शुभचिंतकों और समर्थकों का फोन पर सांत्‍वना देने वालों का तांता लगा हुआ है। फिलहाल चिकित्‍सीय सलाह पर ब्रम्‍हस्‍वरूप सागर समेत पूरे परिवार ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है।

इसके अलावा शहर के स्टेडियम रोड स्थित नीलकंठ कॉलोनी निवासी 71 वर्षीय बुजुर्ग महिला की दो दिन पहले घर पर हालत बिगड़ी तो स्वजनों ने उन्हें राजश्री मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां वह कोरोना संक्रमित पाई गईं। शुक्रवार सुबह करीब सात बजे उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बताते हैं कि महिला के 22 वर्षीय बेटे में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

Bansal Saree

गौरतलब है कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण के केस लगातार बढ़ रहे हैं। बरेली में अब तक कोरोना संक्रमण के कई केस निकल चुके हैं। जिसके बाद प्रशासन ने यहां रात का कर्फ़्यू भी लागू कर रखा है। इसके अलावा दिन में भी प्रशासन की ओर से जगह जगह मास्‍क ना लगाने वालों पर जुर्माना करके मास्‍क लगाने की अपील की जा रही है। प्रशासन की ओर से सैनेटाइजर का प्रयोग और मास्‍क लगाने की अपील बराबर की जा रही है।

बरेली में भी बढ़ा नाइट कर्फ़्यू का समय

गुरूवार रात से ही बरेली में भी नाइट कर्फ़्यू का समय बढ़ा दिया गया है। इससे पहले बुद्धवार तक रात नौ बजे से सुबह छह बजे तक नाइट कर्फ़्यू लगाया गया था। लेकिन शासन सरकार के आदेश के बाद अब बरेली में नाइट कर्फ़्यू का समय एक घंटा बढ़ा दिया गया है। गुरूवार से ही प्रशासन ने नए रोस्‍टर के अनुसार नाइट कर्फ़्यू का पालन कराना शुरू कर दिया था। बरेली में अब रात आठ बजे से सुबह सात बजे तक नाइट कर्फ़्यू लागू कर दिया गया है। प्रशासन ने बेवज‍ह लोगों से घरों से ना निकलने की अपील की है।