बहराइच: व्‍यापारी को गोली से उड़ा, गहनों और रूपयों से भरा बैग लूट ले गए बदमाश

दुकान बंद कर लौट रहा था सर्राफा कारोबारी

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बहराइच में बदमाशों ने सर्राफा कारोबारी को गोली मारकर जेवरात से भरा बैग लूट लिया। भागने के दौरान एक बदमाश बाइक समेत घबराकर गिर भी गया लेकिन दो अन्‍य साथी बदमाश जेवरात और नकदी भरा बैग लूट ले गए। लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने सर्राफा कारोबारी की गोली मारकर हत्‍या कर दी और फरार हो गए। लूट की खबर पर पहुंची पुलिस घटना स्‍थल का मुआयना करके शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा है। मौके पर पुलिस के एसपी भी पहुंचे और लूट की वारदात की जानकारी ली। बदमाशों को पकड़ने के लिए एसपी के निर्देष पर तत्‍काल पांच टीमों का गठन किया गया है। पुलिस ने आसपास के इलाकों में दबिश देना शुरू कर दी है। फिलहाल सुबह तक लुटेरों का कोई पता नहीं चल सका है1

Devi Maa Dental

बहराइच के फखरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम नरायनपुर हाता निवासी सुशील सोनी और प्रदीप सोनी सर्राफा कारोबार चलाते हैं। कुंडासर बाजार में भखला चौराहे पर उनकी जेवरात की दुकान है। दुकान बंद कर लौटते समय कुंडासर चौराहे पर ही बदमाशो ने उन्‍हें घेर लिया और उन पर फायर झोंक दिया। पहले फायर में गोली से वे बाल बाल बचे और लूट का विरोध करने के लिए बदमाशों से संघर्ष करने लगे। फायरिंग की आवाज सुनकर जबतक ग्रामीण मौके पर पहुंचते तब तक बदमाशों ने गोली मारकर कारोबारी की हत्‍या कर दी और जेवरात व नकदी से भरा बैग लूट ले गए। लूट के बाद भागने के दौरान एक बदमाश बाइक से गिर गया। उसे ग्रामीणों ने पकड़ लिया। जबकि उसके अन्य साथी मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने व्यापारी और घायल बदमाश को एम्बुलेंस की मदद से मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। जहां पर इलाज के दौरान व्यापारी की मौत हो गई। घटना की सूचना पर SP सुजाता सिंह और ASP नगर कुंवर ज्ञानजंय सिंह मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

जल्‍द पुलिस पकड़ में होंगे आरोपी

Bansal Saree

SP ने बताया कि एक बदमाश व बाइक बरामद हुई है। अन्य बदमाशों को पकड़ने के लिए पांच टीम गठित की गई है। जिसमेंं SOG व सर्विलांस टीम को भी शामिल किया गया है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी टीम द्वारा कर ली जाएगी।