बागपत: घर में घुसकर पूर्व राज्‍यमंत्री की हत्‍या कर स्‍कार्पियो व मोबाइल लूट ले गए बदमाश

घर में अकेले राज्‍यमंत्री की गला दबाकर हत्‍या कर दी गयी  

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बागपत में भाजपा नेता और पूर्व राज्‍यमंत्री की गला दबाकर हत्‍या कर दी गयी। राज्‍यमंत्री घर में अकेले थे उसी वक्‍त बदमाशों ने उनके घर पर धावा बोल दिया। हत्‍या के बाद बदमाश पूर्व राज्‍यमंत्री डाक्‍टर आत्‍माराम तोमर की स्‍कार्पियों कार और मोबाइल लूटकर फरार हो गए। घटना गुरूवार शाम की है। राज्‍यमंत्री के डाक्‍टर बेटे ने कई बार पिता को फोन किया लेकिन जब फोन रिसीव नहीं हुआ बेटे ने पुलिस को फोन किया। वहां का नजारा देखकर सभी दंग रह गए। पूर्व राज्‍यमंत्री की लाश कमरे में ही पड़ी हुयी थी। बदमाशों ने पहले उनके सिर पर किसी भारी चीज से वार किया और उसके बाद गला दबाकर हत्‍या कर दी।

Bansal Saree

देर रात एसपी नीरज जादौन, एएसपी मनीष मिश्र, सीओ आलोक कुमार भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली, इसके बाद डॉग स्क्वायड की टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया। कोतवाली प्रभारी रवि रत्न सिंह का कहना है कि बाइक सवार दो बदमाशों ने 45 मिनट के भीतर हत्या और लूटपाट को अंजाम दिया है। CCTV फुटेज में दोनों बदमाश कैद हुए हैं। फुटेज में स्कॉर्पियो लूटकर ले जाते हुए बदमाश दिख रहे हैं। उनकी तलाश की जा रही है।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हमलावर

बड़ौत में बिजरौल रोड निवासी डॉक्टर आत्माराम तोमर ने छपरौली से विधानसभा चुनाव लड़ा था। वे जनता वैदिक इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य भी रहे थे। CCTV फुटेज में दो बाइक सवार बदमाश भाजपा नेता के बाहर खड़े दिख रहे हैं। गुरुवार शाम 6:42 बजे दोनों बदमाश घर के अंदर बाइक लेकर जाते हैं। फिर करीब 45 मिनट बाद घर से बाहर स्कॉर्पियो निकलती है। कुछ ही देर बाद बाइक पर दूसरा बदमाश निकलता है। घर के बाहर बाइक रोककर गेट को बंद कर लॉक करता है और फिर फरार हो जाता है। मामले में भाजपा जिलाध्यक्ष ने सीएम के ओएसडी को जानकारी दी गई है।

Devi Maa Dental