बदायूं: ग्राहक सेवा केन्‍द्र संचालकों से दिन दहाड़े बदमाशों ने गन प्‍वाइंट पर लूट 85 हजार

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बदायूं में दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने दो ग्राहक सेवा केन्‍द्र संचालकों से नकदी लूट ली। संचालक से बाइक सवार बदमाशों ने असलहों के बल पर 85 हजार रूपए लूट लिए। लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक पर आए लुटेरे आराम से वहां से निकल गए। लुटे पिटे संचालक ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर एसएसपी खुद भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। लूट के आरोपियों को पकड़ने के लिए एसएसपी ने घेराबंदी कर चेकिंग करने के निर्देश दिए हैं।

Bansal Saree

मामला उझानी कोतवाली के गंजशहीदा स्थित गौशाला के पास का है। यहां एसबीआई बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र संचालक रविंदर बैग में 85 हजार रुपए लेकर ग्राहक सेवा केंद्र पर आ रहे थे। तभी बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। पुलिस ने दो संदिग्ध बदमाशों को गिरफ्तार करके उनसे पूछताछ शुरू कर दी है। लूट की वारदात होने के बाद एसओजी और सर्विलांस टीम भी जांच पड़ताल में जुट गई है।

मामले में एसएससी संकल्प शर्मा का कहना है कि ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से 85 हजार रुपए की लूट हुई है। कई संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। घटना के खुलासे के लिए सर्विलांस और एसओजी की टीम लगाई गई है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Devi Maa Dental