बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, कहा- अगर कुर्बानी वाली जगहों की सफाई करायी तो सब पर कराऊंगा राष्‍ट्रद्रोह का केस

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र से बीजेपी विधायक ने एक बार फिर बकरीद को लेकर विवादित बयान दिया है। विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने इस बार बकरीद की सफाई को लेकर नगर पालिका पर निशाना साधा है। विधायक ने कहा है कि नगर पालिका कुर्बानी वाले स्‍थानों की सफाई ना कराए। यदि कुर्बानी के स्‍थानों की सफाई करायी गयी तो सब पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कराऊंगा। विधायक इससे पहले भी विवादित बयान दे चुके हैं।

Bansal Saree

विधायक का ये तर्क

दरअसल विधायक गुर्जर का तर्क ये है कि कुर्बानी के बाद मांस के लिए आकाश में उड़ते पक्षी विमान से टकरा जाते हैं। चूंकि नजदीक ही हिंडन एयरफोर्स स्‍टेशन है, कहा कि इससे पहले भी दो बार मांस के लिए उड़ने वाले पक्षियों से टकराकर विमान लोनी इलाके में गिरे हैं।

Devi Maa Dental

सफाई करायी तो राष्‍ट्रद्रोह का मुकदमा

विधायक ने कहा कि 21 जुलाई को बकरीद है। बड़े पैमाने पर लोनी क्षेत्र में कुर्बानी की आशंका है जो सीधे तौर पर एयरक्राफ्ट ऑर्डिनेंस का उल्लंघन होगा। उन्होंने नगर पालिका ईओ से कहा है कि वह बकरीद के बाद साफ-सफाई न कराएं। इससे पता चल सकेगा कि कहां-कहां पशु कटान हुआ है। विधायक ने ईओ से कहा है कि अगर वह साफ-सफाई कराते हैं तो यह माना जाएगा कि उन्होंने कुर्बानी के सुबूत मिटाए हैं इसलिए उनके खिलाफ भी राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।