आजमगढ़: न्‍याय मांगने पहुंचे दुष्‍कर्म पीडि़ता बच्‍ची के परिवारी युवक को एसपी ने सरेराह पीटा

गाड़ी के आगे लेट जाने पर एसपी ने की युवक की पिटायी, वीडियो वायरल होने पर अब SP दे रहे सफाई

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के आजमगढ़ में दुष्‍कर्म पीडि़ता बच्‍ची के न्‍याय मांगने आए परिवार पर एसपी का कहर टूट पड़ा। न्‍याय मांगने के लिए एसपी की गाड़ी के आगे लेट गए युवक को एसपी ने सरेराह थप्‍पड़ों से पीट दिया। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया, अब इस मामले का पूरा वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल होने के बाद एसपी ने अपनी सफाई पेश की है। एसपी का कहना है कि युवक गाड़ी के आगे लेट गया था, गाड़ी पर पत्‍थर भी फेंका गया था।

दरअसल यह मामला आजमगढ़ के रौनापार थाना क्षेत्र से जुड़ा है। इस क्षेत्र में रहने वाली एक महिला का आरोप है कि 8 अक्टूबर को दिन में उसकी 8 साल की बेटी दुकान पर सामान लेने जा रही थी। रास्ते में उसके साथ दीपक पासवान ने छेड़खानी की। जिसका बेटी ने विरोध किया। इसी रात में दीपक ने बेटी का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया। अगले दिन सुबह 5 बजे बच्ची गांव के बाहर रोड पर बेहोशी की हालत में मिली।

उसे चक्रपाणिपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस मामले को लेकर रौनापार थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी। लेकिन पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया। न्याय दिलाने के बजाय पुलिस से मिलकर चलने का दबाव बनाया गया। इससे नाराज होकर परिवार के लोग ग्रामीणों के साथ बुधवार को SP ऑफिस पहुंच गए।

गाड़ी के सामने लेटने पर पीटा

मामले में कोई कार्रवाई न होने से आहत परिवार का एक सदस्य SP के निकलते ही उनकी गाड़ी के सामने लेट गया। इस बात से नाराज होकर SP सुधीर कुमार सिंह गाड़ी से उतर आए और युवक को कई थप्पड़ दिए। अब पीड़ित परिवार का कहना है कि यदि उन्हें न्याय नहीं मिला तो हम लोग सड़क पर उतरेंगे।

एसपी बोले- गाड़ी पर पत्‍थर फेंका

SP सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि रौनापार थाने के लोग जनसुनवाई के दौरान मिले थे। उनके प्रार्थना-पत्र पर सुनवाई के दौरान कार्रवाई का आदेश दे दिया। बाहर निकलने पर युवक गाड़ी के सामने लेट गया। हालांकि, इस मामले में SP का कहना है कि युवक के साथ के लोगों ने पत्थर भी चलाए। युवक को हिरासत में लिया गया था, जिसे छोड़ा जा रहा है। इस मामले में लोग राजनीति कर रहे हैं।