अयोध्‍या: खेत में बने मकान में सो रहे पति पत्‍नी की निर्मम हत्‍या

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के अयोध्‍या जिले में खेत में बने मकान में सो रहे पति पत्‍नी की निर्मम हत्‍या कर दी गयी। सुबह जब उनका दामाद घर पर राशन पहुंचाने आया तो दोनों की लाश पड़ी मिली। उसने पुलिस को घटना की सूचना दी , पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हत्‍या के सबूत जुटाने शुरू करके आगे की कार्रवाई की है। हत्‍या की घटलना थाना पूरा कलंदर क्षेत्र के अन्‍तर्गत चांदपुर हरिवंश गांव में हुयी।

Devi Maa Dental

गांव के किनारे खेत में घर बनाकर 60 साल के दंपती रह रहे थे l उनकी एक बेटी थी। जिसकी शादी हो चुकी है। दामाद सुबह राशन पहुंचाने के लिए घर आया तो कोई बाहर नहीं निकला। इस पर उसे अनहोनी की आशंका हुई। वह घर के भीतर गया तो देखा कि दोनों औंधे मुंह पड़े थे। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। एसएसपी शैलेश पांडेय भी मौके पहुंच गए।

एसएसपी ने बताया कि किसी भारी चीज से सिर पर वार कर हत्या की गई है। मौत से पूर्व पति-पत्नी ने हत्यारों से संघर्ष भी किया। दोनों का शव अलग-अलग कमरों में मिला है। पति पत्नी की हत्या की वारदात को सुनकर स्थानीय लोगों में भय व्याप्त है। हत्या के कारणों को स्पष्ट नहीं किया जा सका हैl आईजी डॉ. संजीव गुप्ता भी घटना स्थल पर पहुंच गए हैंl

Bansal Saree