अयोध्या: रात भर चुनाव ड्यूटी के बाद वापस लौट रहे जेई की बाइक से गिरकर मौत, नींद में हुआ हादसा

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के अयोध्या में चुनाव ड्यूटी करके लौट रहे जूनियर इंजीनीयर की बाइक से गिरकर मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि जेई पूरी रात चुनाव ड्यूटी में था और सुबह के वक्त वापस लौट रहा था। बाइक पर नींद आने के कारण यह हादसा हो गया। पंचायत चुनावों में जेई
 | 
अयोध्या: रात भर चुनाव ड्यूटी के बाद वापस लौट रहे जेई की बाइक से गिरकर मौत, नींद में हुआ हादसा

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के अयोध्‍या में चुनाव ड्यूटी करके लौट रहे जूनियर इं‍जीनीयर की बाइक से गिरकर मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि जेई पूरी रात चुनाव ड्यूटी में था और सुबह के वक्‍त वापस लौट रहा था। बाइक पर नींद आने के कारण यह हादसा हो गया। पंचायत चुनावों में जेई की ड्यूटी अयोध्‍या के रूदौली ब्‍लाक में लगी थी। पुलिस ने जेई के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है, जेई की मौत पर प्रशासन पर लापरवाही की आरोप लगाते हुए साथी इंजीनियरों ने जिला अस्‍पताल में जमकर हंगामा किया।

Devi Maa Dental

मूलत: सुल्तानपुर जिले के कूड़ेभार के रहने वाले सहायक रिटर्निंग अफसर प्रदीप कुमार रुदौली ब्लॉक में चुनाव ड्यूटी पर लगे थे। गुरुवार को सुबह 6 बजे वे रुदौली से अयोध्या मुख्यालय अपनी बाइक से आ रहे थे।जब NH-27 पर थाना रौनाही इलाके में कांटा चौराहे पर पहुंचे तभी उन्हें झपकी आने के कारण वे बाइक से गिर गए। उन्हें घायलावस्था में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। प्रदीप की मौत पर साथी कर्मचारी अस्पताल पहुंचे।

जिला अस्पताल में अवर अभियंताओं ने हंगामा किया। कहा कि चुनाव आयोग के निर्देश का हवाला देकर ARO पर जबरदस्त प्रेशर बनाया जा रहा है और सारी जिम्मेदारी उन्ही पर थोप दी गई है। जिससे वे बेहद तनाव में काम कर रहे हैं। जबकि रिटर्निंग आफिसर मस्ती काट रहे हैं।

Bansal Saree

अगर यही हाल रहा तो वे ड्यूटी से बहिष्कार करने के लिए मजबूर होगें। अभियंताओं ने आरोप लगाया कि रात दिन चुनाव कार्य करवाने से नींद पूरी ना होने के कारण अवर अभियंता प्रदीप की मौत हुई है। DM एके झा ने प्रदीप के मौत की पुष्टि की है।