अयोध्‍या: सम्‍पत्ति विवाद में भांजे ने पहले मामा मामी की गर्दन काटी फिर तीन बच्‍चों को बेरहमी से काट डाला

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के अयोध्‍या जिले में एक ही परिवार के पांच लोगों की गला रेतकर और धारदार हथियार से काटकर निर्मम हत्‍या कर दी गयी। मामा के घर रह रहे भांजे ने इस जघन्‍य वारदात को अंजाम दे दिया। शनिवार देर रात पहले उसने अपने मामा और मामी की गर्दन काटकर हत्‍या कर दी उसके बाद मामा के तीन मासूम बच्‍चों को भी बेरहमी से काट डाला। आरोपी भांजा हत्‍या की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि भांजा मामा के घर में ही रहता था। एसएसपी के निर्देश पर पुलिस की पांच टीमों ने कई जगहों पर आरोपी की तलाश में दबिश दीं लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा है। आरोपी के परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है।

Devi Maa Dental

अयोध्या के निसारु गांव में रमेश कुमार और उनका भांजा एक ही मकान में रहते थे। जमीन को लेकर मामा-भांजे के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था। शनिवार देर रात भांजे ने अपने मामा राकेश कुमार एवं मामी ज्योति की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद 4 से 8 साल की उम्र के बीच के उनके तीन बच्चों (एक बेटी और दो बेटे) का गला धारदार हथियार से गला काट दिया ।

सूचना मिलने के लगभग एक घंटे बाद प्रभारी निरीक्षक राहुल कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की छानबीन में जुट गए। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश पांडे ने बताया कि वारदात करीब 12:30 बजे के बीच की है।

Bansal Saree

जिलाधिकारी अनुज कुमार झा ने बताया कि पूरे पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच रहे हैं। हर एंगल से जांच के बाद कार्रवाई होगी। जांच में कोई ढिलाई बर्दाश्त नहीं की जाएगी।