अजब गजब: बहन के प्रेमी को क्राइम में फंसाना था तो नाबालिग ने मंत्री सुरेश खन्‍ना के साथ कर दिया ये काम

पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार किया तो वह नाबालिग निकला, वजह जान रह गए हैरान

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बहन के प्रेमी से परेशान नाबालिग भाई ने प्रेमी को फंसाने के लिए उसके फोन से भाजपा नेता को फोन करके मंत्री को जान से मारने की धमकी दे डाली। भाजपा नेता की शिकायत पर पुलिस हरकत में आयी तो मामले का हैरान करने वाला खुलासा हुआ। धमकी देने वाले को पुलिस ने गिरफ़्तार किया तो युवक नाबालिग निकला, मंत्री को जान से मारने की धमकी की वजह जानने के बाद सभी हैरान रह गए।

Devi Maa Dental

मामला यूपी के शाहजहांपुर जिले का है। एसपी ने बताया कि अभी इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। दरअसल पुवायां थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी शख्स ने भाजपा के निवर्तमान नगर मंत्री आशीष वर्मा को फोन पर वित्त एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश कुमार खन्ना का मर्डर करने की धमकी दे डाली। गालीगलौज करने के बाद फोन काट दिया। परेशान भाजपा नेता ने फौरन मंत्री के पीए अमित मिश्रा को फोन पर धमकी वाली घटना बताई। पीए ने फौरन इसकी जानकारी एसपी एस आनन्द को दी। एसपी भी हरकत में आ गये।

SOG की टीम ने गिरफ्तार किया

Bansal Saree

उन्होंने तत्काल एसओजी टीम को धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार करने आदेश दिये। एसओजी ने जब मोबाइल नंबर की लोकेशन ट्रेस कर जब धमकी देने वाले को गिरफ्तार किया तो वह नाबालिग निकला। पुलिस उसको हिरासत में लेकर पुलिस लाइन ले आई। जहां उसके कई घंटे तक पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान धमकी देने के पीछे जो कारण निकलकर सामने आया उससे पुलिस भी हैरान रहे गई।

बहन के प्रेमी को फंसाना था

जानकारी के अनुसार पुलिस को पूछताछ में धमकी देने वाले नाबालिग ने बताया कि बहन के प्रेमी को फंसाने के लिए उसके ही मोबाइल से भाजपा नेता के नंबर पर मंत्री की हत्या की धमकी दी थी। सोचा था मंत्री की हत्या की धमकी देंगे तो पुलिस प्रेमी को पकड़कर जेल भेज देगी। फिलहाल पुलिस नाबालिग से पूछताछ कर रही है। एसपी एस आनन्द ने बताया धमकी देने वाला नाबालिग है। अभी तक कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी।