माडलिंग फोटोशूट का झांसा देकर नाबालिग को होटल बुलाकर गैंगरेप का प्रयास, जानिए एक आरोपी बरेली का बाकी तीन कहां के हैं ?

कानपुर के होटल में नाबालिग माडल को नशा देकर गैंगरेप का प्रयास, फेसबुक पर हुयी थी दोस्‍ती

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के कानपुर में नाबालिग माडल को फोटोशूट के नाम पर होटल में बुलाकर चार लोगों ने गैंगरेप का प्रयास किया। आरोपियों ने पहले नाबालिग माडल को बातों में फंसाकर नशीली कोल्‍ड्रिंक पिलायी लेकिन माडल पर बेहोशी छाती इससे पहले ही उसने अपने दोस्‍तों को फोन करके होटल बुला लिया। माडल के दोस्‍तों और गैंगरेप के आरोपियों में मारपीट भी हुयी। जिसके बाद होटल में हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया। आरोपियों में दो कानपुर के एक बरेली और एक इटावा का रहने वाला है। जांच के दौरान दो आरोपी नाबालिग बताए जा रहे हैं। चारों के खिलाफ गैंगरेप का प्रयास, मारपीट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

फेसबुक से शुरू हुयी दोस्‍ती फोटोशूट पर बुलाया

घटना गोविंद नगर के दीप होटल की है। यहां स्वरूपनगर निवासी 16 साल की किशोरी हाई स्कूल की छात्रा है। किशोरी ने बताया कि वह एक साल से मॉडलिंग कर रही है। फेसबुक के जरिए उसकी मॉडलिंग कंपनी चलाने वाले युवकों से दोस्ती हुई। आरोप है कि बुधवार (21 जुलाई) शाम को मॉडलिंग कंपनी के लोगों ने उसे गोविंद नगर के होटल में फोटो शूट का झांसा देकर कमरा नंबर 412 में बुलाया। यहां पर किदवई नगर निवासी फोटोग्राफर राघव, मॉडलिंग कंपनी चलाने वाला राहुल वर्मा, बरेली का रॉनी और इटावा के फरहान समेत 7 लोग मौजूद थे।

नशा देकर गैंगरेप की कोशिश

बातों में फंसाकर नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला दी। उसे चक्कर आने लगा और चार लोगों ने उसके साथ गैंगरेप का प्रयास किया। इसी बीच किशोरी ने फोन पर दोस्त को सूचना दी। कुछ ही देर में तीन दोस्त सीधे होटल के कमरे में पहुंचे। आरोपियों ने मारपीट का प्रयास किया और भागने लगे। सूचना पर पहुंची गोविंद नगर थाने की पुलिस ने आरोपी राघव, राहुल, रॉनी और फरहान को गिरफ्तार कर लिया। डीसीपी साउथ रवीना त्यागी ने बताया कि देर रात मॉडल का मेडिकल कराने के साथ ही पूछताछ की गई। उसने चार पर गैंगरेप के प्रयास, मारपीट और गाली-गलौज का आरोप लगाया है। इसी आधार पर चारों आरोपियों के खिलाफ रेप का प्रयास, मारपीट और गाली-गलौज की धारा में FIR दर्ज कर ली गई है। आज गुरुवार को आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा जाएगा।