बिजनौर के मुथूट गोल्‍ड लोन फाइनेंस में घुसे असलहाधारी बदमाश, सायरन बजा तो फायरिंग कर दी

फायरिंग दहशत में एक व्‍यक्ति की हार्ट अटैक से मौत

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। आगरा में गोल्‍ड लोन फाइनेंस कंपनी के बाद अब बिजनौर मुथूट फिनकार्प गोल्‍ड लोन ब्रांच में घुसे बदमाशों ने कर्मचारियों गन प्‍वाइंट पर ले लिया। मैनेजर ने बदमाशों की हरकत देखकर तुरंत ही सायरन बजा दिया। सायरन सुनकर तमाम लोग कंपनी के आफिस की दौड़ पड़े। खुद को भीड़ से घिरा देखकर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग की दहशत में ब्रांच के बाहर खड़े एक व्‍यक्ति की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी।

Bansal Saree

यह घटना सोमवार की शाम करीब 6 बजे मुथूट पिनकॉर्प गोल्ड लोन सिविल लाइन बिजनौर के ऑफिस में मैनेजर अभी चौहान, सहायक मैनेजर अनंत चौहान और एक महिला कर्मचारी रजनी मौजूद थीं। इसी बीच पीठ पर काला बैग और मुंह पर मास्क लगाए एक युवक दफ्तर में प्रवेश किया। वह मैनेजर से गोल्ड लोन के बारे में बात करने लगा।

करीब दस मिनट बात करने के बाद उसने दोनों हाथों में पिस्टल निकाल लिए और मैनेजर व महिला कर्मचारी पर तान दिए। इस पर मैनेजर ने सायरन का स्विच दबा दिया। सभी कर्मचारियों को आता देख वह बाहर की ओर भागा। भागते वक्त उसने फायरिंग कर दी। फायरिंग की आवाज सुनकर ब्रांच के बाहर पॉपकॉर्न का ठेला लगाने वाले होशराम पुत्र रतना सिंह नीचे गिर गया।

Devi Maa Dental

लोगों ने उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन डॉक्टरों ने हार्टअटैक से करने की पुष्टि कर दी। सूचना पर भारी भीड़ जमा हो गई। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शहर कोतवाल राधेश्याम मौके पर पहुंच गए। घटना की जानकारी ली। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले। बदमाश सीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट दिखाई दे रहा है। हालांकि मुंह पर मास्क होने के चलते कोई उसे नहीं पहचान पाया। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है। आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है।