पूर्व केन्‍द्रीय मंत्री व सांसद मेनका गांधी पर अभद्र टिप्‍पणी पोस्‍ट करने से समर्थकों में आक्रोश

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। पूर्व केन्‍द्रीय मंत्री और सुलतानपुर की सांसद मेनका गांधी पर अभद्र टिप्‍पणी करने से नाराज उनके समर्थकों ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी युवक की गिरफ़्तारी की मांग की है। पंचायत चुनावों के दौरान सुलतानपुर जिले में ही यह टिप्‍पणी की गयी है। पुलिस ने पूरे मामले का संज्ञान लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। सोशल मीडिया पर मेनका गांधी के खिलाफ अभद्र टिप्‍पणी करने का आरोपी राजा मान सिंह कूरेभार थाना क्षेत्र के सरैया मझौआ गांव का निवासी है।

Devi Maa Dental

मामला जिले के कूरेभार थाना क्षेत्र से जुड़ा है। बीजेपी समर्थक एवं सेमरौना के प्रधान प्रतिनिधि त्रिनेत्र पाण्डेय ने कूरेभार थाने में शिकायत की है। उनके अनुसार कूरेभार थाना क्षेत्र के सरैया मझौआ के निवासी राजा मान सिंह ने सांसद मेनका गांधी को लेकर अशोभनीय टिप्पणी किया है जिससे माहौल गर्म हो गया है। स्थानीय लोगों में इसको लेकर खासा रोष है।

त्रिनेत्र पाण्डेय ने बताया कि मान सिंह ने संपन्न हुए पंचायत चुनाव में सांसद को निशाना बनाते हुए सोशल मीडिया पर अशोभनीय टिप्पणी की है। इस बाबत उन्होंने कूरेभार थानाध्यक्ष को कार्रवाई के लिए लिखित शिकायती पत्र दिया है। जानकारी करने पर थानाध्यक्ष कूरेभार अमरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि, शिकायत पत्र मिला है। हम पूरे प्रकरण की जांच कर रहे हैं, जांच के बाद जो विधिक कार्रवाई संभव होगी वो की जाएगी।

Bansal Saree

दरअसल, आरोपी राजा मान सिंह ने अपने फेसबुक वाल पर सांसद का नाम लिए बगैर लिखा कि, ''बसं.... भी आयी, फिर भी पिंकू भैया और धर्मेश भैया जीत गए। मुझे तो थू है ऐसी राजनीति पर। उसने आगे लिखा प्रधान भैया आप तो बहुत जबरदस्त हो। मुझे पता ही नहीं था उसको आना पड़ सकता है। आपके खिलाफ। मैं कन्फ्यूज हूं पिंकू भैया को भैया बुलाई या प्रधान भैया।