अमेठी: घर में घुसकर युवक ने गला दबाकर कर दी युवती की हत्‍या, प्रेम प्रसंग का मामला होने की आशंका

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के अमेठी जिले में एक युवक ने घर में घुसकर किशोरी की हत्‍या कर दी। रात को सोते समय युवक घर में घुस गया और किशोरी को गला दबाकर मार डाला। हत्‍या करके भाग रहे युवक को ग्रामीणों ने घेर लिया, बचने के लिए आरोपी एक घर में घुसा लेकिन ग्रामीणों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। यह पूरा मामला अमेठी के रामगंज थाना क्षेत्र के खरगीपुर गांव का है।

Bansal Saree

गांव के ही जग नारायण ने पुलिस को सुबह सूचना दिया कि लक्ष्मी (15) घर की छत पर सो रही थी और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई है़। इस सूचना पर डॉयल 112 की टीम मौके पर पहुंची। इस बीच 100-150 के आसपास लोगों ने हत्यारोपी को दौड़ाया तो वो जान बचाकर एक घर में घुस गया और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि हत्यारोपी मनोज नाम के युवक ने घटना को अंजाम दिया और इस मकान में छिपा है़।

इस पर पुलिस ने हत्यारोपी मनोज जिस मकान में छिपा था उसे घेरा और फिर उसे दबोच लिया। पुलिस मनोज को थाने पर ले आकर पूछताछ कर रही है। उधर मृतका लक्ष्मी के शव को पोस्टमार्टम में भेजकर पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है़। पुलिस हर पहलू पर गहनता से पड़ताल कर रही है़। परिवारीजनों की ओर से अभी पुलिस को तहरीर नहीं मिली है़ पुलिस का कहना है़ तहरीर मिलते ही विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Devi Maa Dental