अंबेडकरनगर: नशेड़ी बेटे की गाली गलौच व हंगामे से परेशान पिता ने इतना पीटा कि बेटे की मौत हो गयी

पुलिस ने हत्‍या के आरोप में पिता को गिरफ्तार किया

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के अंबेडकर नगर में नशेड़ी बेटे की हरकतों से तंग आकर बाप ने बेटे की लाठी से पीट पीटकर हत्‍या कर दी। मामला जिले के जहांगीरगंज थाना क्षेत्र का है। नशेड़ी बेटा अक्‍सर शराब आदि पीकर परिवार में गाली गलौच किया करता था इससे परिवार के लोग हमेशा परेशान रहते थे। बीते 10 अक्‍टूबर को वह फिर शराब पीकर हंगामा और गाली गलौच करने लगा। इससे परेशान हुए पिता ने लाठी से बेटे की जमकर पिटायी कर दी। इस दौरान पिटायी से ही युवक की मौत हो गयी। आज बुधवार बेटे की हत्‍या के आरोप में पुलिस ने पिता को गिरफ़्तार कर लिया।

Bansal Saree

एएसपी संजय राय ने बताया कि बीते दिनों जहांगीरगंज थाना क्षेत्र के हज्जीपुर गिरैया बाजार में एक युवक सुनील दत्त की लाठी-डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी। पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुटी थी। जांच के दौरान मृतक का पिता ईश्वर दत्त यादव ही आरोपी निकला। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आज राजेसुल्तानपुर तिराहे से ईश्वर दत्त को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस पूछताछ में हत्यारोपी पिता ईश्वर दत्त ने बताया कि सुनील आए दिन नशा करके उसके साथ गाली-गलौज करता था। इसी से तंग आकर लाठी-डंडों से उस पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। अपर पुलिस अधीक्षक संजय राय ने बताया कि आरोपी पिता को जेल भेज दिया गया है।