अखिलेश का तंज: लगातार झूठ बोल रही सरकार, उधर बेड और आक्‍सीजन के लिए तड़प रहे लोग

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। कोरोना संक्रमण से बिगड़े देश और प्रदेश के हालात पर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने आरोप लगाया है कि लोग आक्‍सीजन सिलेंडर और अस्‍पतालों में बेड के लिए भटक रहे हैं और सरकार झूठ पर झूठ का प्रचार किए जा रहीह है। अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया साइट पर किए अपने ट्वीट में शायराना अंदाज में लिखा है कि वो झूठ बोल रहा था बड़े सलीके से मैं ऐतबार ना करता तो और क्‍या करता...। इस ट्वीट में अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए तंज कसा है।

Devi Maa Dental

दरअसल, प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को दावा किया था कि राज्य में न तो बेड की कमी है न ही ऑक्सीजन या रेमडेसिविर इंजेक्शन की किल्लत है। कुछ शरारती तत्व व विपक्षी कमी की अफवाह फैला रहे हैं। योगी आदित्यनाथ ने अफवाह फैलाने वालों पर NSA के तहत कार्रवाई के निर्देश भी दिए थे।

भाजपा समर्थक भी अपनों को खोने को मजबूर

Bansal Saree

अखिलेश यादव ने लिखा कि जिस तरह उप्र के लोग ऑक्सीजन के लिए दर-दर भटक रहे हैं वो बेहद दुखद है और उससे भी दुखद है कि भाजपा सरकार सरेआम झूठ बोल रही है कि कहीं कोई कमी नहीं है। ये एक नैतिक अपराध है। अब तो भाजपा के समर्थक तक इस झूठ में अपनो को खोने के लिए बाध्य हैं। सत्य का इतना अपमान पहले कभी नहीं हुआ।

अखिलेश ने लिखा कि भारत में कोरोना की अव्यवस्था को लेकर भाजपा सरकार की विफलता की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है। विभिन्न देशों ने भारत जाने पर रोक लगा दी है। इससे वैश्विक स्तर पर भारत की छवि बुरी तरह प्रभावित हुई है। प्राणवायु तक उपलब्ध नहीं है... कहां है डबल इंजन की सरकार?