जन्‍मदिन पर पूर्व मंत्री किदवई को उनके आवास पहुंचकर अखिलेश ने दी बधाई, कहा- उन्‍होंने स्‍वच्‍छ राजनीत को अपनाया

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। सपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने पूर्व मंत्री फरीद महफूज किदवई को उनके जन्‍मदिन पर उनके घर पहुंच कर बधाई दी। अखिलेश यादव कार्यकर्ताओं का उत्‍साह बढ़ाने के लिए रविवार को बाराबंकी पहुंचे थे। इस अवसर पर उपस्थित कार्यकर्ताओं के बीच सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि पूर्व मंत्री हाजी फरीद महफूज किदवई सपा के वरिष्ठ नेता व सहयोगी है, उन्होंने अपना पूरा जीवन समाज के निम्न वर्ग के उत्थान में लगा दिया। अपने लंबे समय के राजनीतिक पारी में उन्होंने स्वच्छ राजनीति करने को प्राथमिकता दी।

Bansal Saree

उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से आनेवाले समय में समाजवादी पार्टी को सत्ता में लाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को लग जाने का आवाहन किया। पूर्व मंत्री अरविंद कुमार सिंह गोप ने भी पूर्व मंत्री हाजी फरीद महफूज किदवई को उनके जन्मदिन पर बधाई देते हुए कहा कि फरीद किदवाई ने अपनी सत्यनिष्ठा के चलते अहम मुकाम हासिल किया। उनके संरक्षण में पार्टी को भरपूर फायदा मिला।

पूर्व मंत्री हाजी फरीद महफूज किदवई को बधाई देने वालों में पूर्व मंत्री राजेन्द्र चौधरी, सदस्य विधान परिषद राजेश यादव राजू, जैदपुर विधायक, फैजान किदवई, मौलाना सलमान अहमद, शाद चौधरी, रामू गुप्ता पूर्व प्रमुख चंद्रशेखर गुप्ता आदि सैकडो कार्यकर्ताओं ने बधाई व शुभकामनाएं दी।

Devi Maa Dental