आगरा: मातम में बदल गयीं बेटी की शादी की खुशियां, नेशनल हाईवे पर कार पलटने से तीन की मौत

बेटी की शादी करके लौट रहा था परिवार

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बेटी की शादी कर लौट रहे परिवार की खुशियां शनिवार को मातम में बदल गयीं। नेशनल हाईवे पर कार अनियंत्रित होकर पलट गयी। हादसे में मां बेटी समेत तीन अन्‍य लोगों की मौत हो गयी है। बताया जा रहा है कि यूपी के आगरा जिले में टूंडला के पास कार तेज गति से जा रही थी इसी दौरान अनियंत्रित होकर कार डिवाइडर से टकरा गयी और कई पलटियां खाते हुए क्षत्रिग्रस्‍त हो गयी। कार में सवार मां बेटी और बहू समेत तीन अन्‍य लोगों की हादसे में दर्दनाक मौत हो गयी। हादसे में कुछ लोग घायल भी हुए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने  घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल भेजा है और मृतकों के शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Devi Maa Dental

आगरा के सदर थाना क्षेत्र के उखर्रा निवासी राजकुमार की बेटी की शादी कल टूंडला में थी। सुबह लड़की को विदा करने के बाद उनका परिवार आई 20 कार से घर वापस आ रहा था। इस बीच एनएच2 पर रहनकला टोल के पास कार अनियंत्रित होकर डिवाडर से टकरा गई।

हादसे में सुमन,सौरभ और गुंजन की मृत्यु हो गयी जबकी मोहित,अंजली और शाल्विका घायल हो गए। हादसे में पूरा परिवार तितर बितर हो गया।राजकुमार की पत्नी बेटे और बहू की मौत होने घर मे कोहराम मच गया है।

Bansal Saree