आगरा: स्‍वादिष्‍ट बूंदी के लड्डुओं का इंतजार करते रह गए वोटर, पुलिस बटोर ले गयी सारा माल, ये हुआ...

आचार संहिता उल्‍लंघन में प्रत्‍याशी पर केस भी दर्ज 
 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। पंचायत चुनावों में प्रत्‍याशी वोटरों को लुभाने के लिए सभी प्रयास में जुटे हैं। लेकिन सरकारी सख्‍ती के कारण प्रत्‍याशियों के किए कराए पर पानी फिर जा रहा है। यूपी के आगरा  जिले में वोटरों में बांटने के लिए लाए गए लड्डू और शराब पर पुलिस की नजर पड़ गयी और सारा माल जब्‍त कर लिया गया। शमसाबाद के महरमपुर गांव प्रधान प्रत्याशी के समर्थक बूंदी के लड्डू बांट रहे थे। पुलिस ने रात में बूंदी के लड्डू के 387 डिब्बे बरामद कर लिए।

Devi Maa Dental

महरमपुर गांव में सिराज की पत्नी प्रधान पद की प्रत्याशी हैं। पुलिस को शुक्रवार रात सूचना मिली थी कि उनके समर्थक गांव में बूंदी के लड्डू बांट रहे हैं। रात दस बजे पुलिस गांव में पहुंची तो प्रधान पद प्रत्याशी के समर्थक बूंदी के लड्डू से भरे डिब्बे बांटते दिखे। पुलिस ने मौके से मिले 387 डिब्बे जब्त कर लिए।

एसओ मलपुरा ने बताया कि इस मामले में महरमपुर निवासी दिनेश, भगवान सिंह, सिराज, और रियाज के खिलाफ आदर्श आचार संहिता उल्लंघन की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों के खिलाफ आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी। इससे पहले भी मलपुरा में मिठाई बांटते प्रत्याशी के समर्थक और खेरागढ़ में साड़ी बांटते प्रत्याशी के समर्थकों को पुलिस ने पकड़ा था।उनके खिलाफ भी आदर्श आचार संहिता उल्लंघन की धारा में मुकदमे दर्ज हुए थे।

Bansal Saree

शराब भी पकड़ी गयी

इसके साथ ही चुनाव में बांटने के लिए लाई गई शराब की खेप मलपुरा में शुक्रवार को ही पकड़ी गई थी। 268 पेटी हरियाणा की शराब एक कंटेनर से लाई गई थी। पुलिस ने बंटने से पहले ही इसे जब्त कर लिया।