आगरा: घर के बाहर सो रहा था बुजुर्ग किसान, बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं, हालत गंभीर

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के आगरा में घर के बाहर सो रहे बुजुर्ग किसान की गोली मार दी। घटना को अंजाम देकर हत्‍यारे फरार हो गए। गोलियों चलने की आवाज सुनकर पड़ोसी और ग्रामीण मौके पर पहुंचे वृद्ध किसान को गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पर पहुचे पुलिस अफसरों ने मौके पर जाकर घटना स्‍थल का मुआयना किया है। हालांकि परिजन किसी से भी रंजिश होने की बात से इनकार कर रहे हैं लेकिन पुलिस सभी पहलुओं पर घटना की जांच में जुट गयी है। घटना यूपी के आगरा जिले के शमशाबाद थाना क्षेत्र की है।

Devi Maa Dental

घटना बीती रात दो बजे की है। किसान हरिकांत शर्मा रात को अपने घर के बाहर बरामदे में सो रहे थे। परिवार के अन्य सदस्य घर में ही थे। रात दो बजे अज्ञात बाइक सवार हमलावर वहां पहुंचे। उन्होंने हरिकांत शर्मा को गोली मार दी। एक गोली मारने के बाद बदमाश वहां से भाग गए। गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन बाहर आए। 60 वर्षीय हरिकांत के सिर से खून निकल रहा था। गोली उनके हाथ से रगड़ते हुए सिर में लगी है।

परिजन ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने गंभीर हालत में उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया।परिजनों के अनुसार किसान की किसी से कोई रंजिश नहीं है। परिवार वाले समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर उन पर किसने हमला किया? घटना के बाद पुलिस हमलावरों की तलाश में लगी है। किसान के घर के आसपास के घरों के बाहर लगे सीसी कैमरों की रिकार्डिंग खंगाली जा रही है। इसके साथ ही परिजनों से बातचीत करके हमलावरों के बारे में जानकारी करने का प्रयास किया जा रहा है।

Bansal Saree