आगरा: मर्डर करके भागे अपराधी की पुलिस से मुठभेड़, गोली लगने से बदमाश घायल

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। गर्लफ्रेंड के चक्‍कर में युवक की गोली मारकर हत्‍या करने वाले अपराधी को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान घायल कर पकड़ लिया। आरोपी ने आगरा के एत्‍माद्दौला के कालिंदी विहार में युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी थी। शनिवार सुबह गश्‍त के दौरान हत्‍यारे की पुलिस से मुठभेड़ हो गयी। दोनों ओर से हुयी फायरिंग में हत्‍यारे युवक के पैर में गोली लगी है। मुठभेड़ के दौरान ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया गया है1 आरोपी के पास से बाइक और तमंचा बरामद किया गया है। मुठभेड़ के दौरान उसका एक साथी मौके से फरार हो गया है। फरार दूसरे बदमाश की पुलिस तलाश में जुटी हुयी है।

Devi Maa Dental

एत्माउद्दौला थाना क्षेत्र के कालिंदी विहार में शुक्रवार की शाम 6 बजे के आसपास शिवम यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। परिजनों ने आरोप लगाया कि चंद्रसेन, सोनू जाट, सनी ने शिवम को फोन कर बुलाया था और उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में लग गई थी। पूरी रात गिरफ्तारी के लिए दबिश दी गई। शनिवार तड़के मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान एत्माउद्दौला पुलिस ने बाइक पर आते देख चंद्रसेन व उसके साथी को रोका तो उन्होंने गाड़ी नहीं रोकी और फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में चंद्रसेन के पैर में गोली लगी और वो बाइक समेत गिर गया। जबकि उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करा दिया।

हत्याकांड में शामिल आरोपी क्षेत्र के ही आलोक यादव के साथ रहते थे। आलोक यादव का अभी अभी क्षेत्र में हुई एक हत्या में नाम आया था और वो क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर भी है। रंगबाज आलोक यूट्यूब चैनल बनाकर अपने दबंगई भरे वीडियो बनाकर पोस्ट करता रहता है। उसका कमाई का जरिया एटा जिले से तमंचे कारतूस लाकर बेचने का काम है। उसके साथ रहकर अन्य को भी हिम्मत आ गयी और उन्होंने हत्या जैसे कांड को अंजाम दे दिया।

Bansal Saree

बताया जा रहा हि कि शिवम की एक युवती से दोस्ती थी। आरोपी युवकों से उसकी दोस्ती थी। कुछ दिन पूर्व बलवा के एक मामले में शिवम को जेल जाना पड़ा। इस दौरान सोनू जाट ने युवती से दोस्ती कर ली। दोनो के बीच इस कारण तकरार भी हुई थी। शुक्रवार की शाम उन्होंने शिवम को फोनकर बुलाया और शिवम अपने मौसेरे भाई के साथ कार से वहां पहुंचा तो आरोपियों ने गाड़ी पर बैठे हुए शिवम को तमंचे से ताबड़तोड़ गोलियां मारी और फायर करते हुए फरार हो गए।

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि हत्या में शामिल एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य की गिरफ्तारी को टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही उनकी भी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।