आगरा: जबरन घर में घुसे दबंग ने बुजुर्ग के पेट में लात मारकर की हत्‍या, पुत्रवधू के कमरे में घुस रहा था दबंग

बुजुर्ग ने घर में घुसने का विरोध किया तो कर दी हत्‍या, अस्‍पताल में हुयी मौत  

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के आगरा में जबरन घर में घुसे दबंग ने बुजुर्ग की पेट में लात मारकर हत्‍या कर दी। आरोप है कि दबंग पड़ोसी युवक ने बुजुर्ग की पुत्रवधू के कमरे में घुसने की कोशिश की जिसका बुजुर्ग ने विरोध किया जिस पर दबंग ने बुजुर्ग के पेट में लात मार दी। इससे वह बेहोश हो गए अस्‍पताल में उनकी मौत हो गयी। मामला आगरा के थाना शमसाबाद के इकलासपुरा गांव का है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। बुजुर्ग का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बुजुर्ग के बेटे ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है।

Bansal Saree

शमसाबाद के गांव इकलास पुरा निवासी बबलू के अनुसार, सोमवार रात उनके पिता रामखिलाड़ी और पूरा परिवार घर में सो रहा था। रात करीब एक बजे गांव का ही युवक श्यामू घर में कूद आया। वो उनके छोटे भाई मनीष की पत्नी के कमरे में घुसने की कोशिश कर रहा था। दरवाजे पर आहट होने के कारण उनकी नींद टूट गई। इस पर उसने श्यामू को टोका और कमरे में घुसने से रोका। इस पर आरोपी श्यामू ने उससे मारपीट शुरू कर दी। आवाज सुनकर बबलू के पिता रामखिलाड़ी भी जाग गए। रामखिलाड़ी ने अपने बेटे बबलू को बचाने का प्रयास किया। इसी बीच आरोपी ने रामखिलाड़ी के पेट में लात मार दी। इससे रामखिलाड़ी बेहोश होकर गिर पडे़।

पिता के बेहोश होने पर बबलू उन्हें संभालने लगा। इसी बीच मौका पाकर आरोपी श्यामू भाग निकला। घरवाले रामखिलाड़ी को हास्पीटल लेकर पहुंचे। उपचार के दौरान घायल रामखिलाड़ी की मौत हो गई। सूचना पर सुबह अधिकारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। थानाध्यक्ष शमसाबाद आनंदवीर ने बताया कि मृतक के बेटे बबलू ने तहरीर दी है। इसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आरोपी घर से फरार है। उसको पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Devi Maa Dental