वीकेंड लाकडाउन के फैसले के बाद बुधवार और गुरूवार को बरेली में व्‍यापारी बंद नहीं रखेंगे बाजार

व्‍यापार मंडल ने वापस ली स्‍वैच्छिक बंदी की अपील

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। उत्तर प्रदेश में जहां एक तरफ कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। वहीं दूसरी ओर कोरोना से संक्रमित हुए व्यक्ति जल्द ही स्वस्थ हो करके अपने घरों को जा रहे हैं। सोमवार को व्‍यापार मंडल की ओर से समस्त व्‍यापारियों से बुधवार और गुरुवार को प्रतिष्ठान बंद करने का निर्णय लिया गया था। जिससे कोरोना की चेन को रोका जा सके, लेकिन मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पूरे उत्तर प्रदेश के सभी शहरों में वीकेंड लॉकडाउन लगाने के निर्णय के बाद व्‍यापार मंडल ने दो दिन की स्‍वैच्छिक बाजार बंदी की अपील वापस ले ली है। अब शनिवार रात 8:00 बजे से लेकर सोमवार सुबह 7:00 बजे तक लाकडाउन रहेगा वहीं नाइट कर्फ्यू अपने समायानुसार जारी रहेगा।

Devi Maa Dental

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का निर्णय आने के बाद समस्त व्यापार मंडल के पदाधिकारियों द्वारा वर्चुअल मीटिंग करके चर्चा की गई और इस चर्चा में निर्णय लिया गया कि जब सरकार ने ही वीकेंड लाकडाउन का फैसला लिया है तो व्‍यापारी हितों को ध्‍यान में रखते हुए बुधवार और बृहस्पतिवार की बंदी की अपील को वापस लिया जाता है।

बैठक में राष्ट्र जागरण उद्योग व्यापार मंडल के महानगर अध्यक्ष विशाल मेहरोत्रा ने कहा यह संक्रमण बहुत ही तेजी से फैल रहा है और हमें इस कि चैन को तोड़ना जरूरी है हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के माध्यम से जो निर्णय लिया गया है समस्त जनता के लिए और व्यापारियों के लिए उसका हम सभी व्यापारी पूर्ण रूप से स्वागत करते हैं।

Bansal Saree

राष्ट्र जागरण उद्योग व्यापार मंडल के महानगर महामंत्री अरविंद अग्रवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री के आदेश जारी करने के बाद हम सभी इसका स्वागत करते हैं और समस्त शहरवासियों से अपील करते हैं दिए गए दिशानिर्देश का पालन करें।

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष राजेंद्र गुप्ता ने कहा सरकार द्वारा जो भी निर्णय लिया गया है वह हमारे हित के लिए लिया है और सभी इस दिशा निर्देश का पालन करें।

वर्चुअल बैठक में व्यापारी नेता राजेंद्र गुप्ता, विशाल मेहरोत्रा, शोभित सक्सैना, सुरेश अग्रवाल, रामकृष्ण शुक्ला, राजेश जसोरिया, अरविंद अग्रवाल, विपिन गुप्ता, नवीन अग्रवाल आदि लोग उपस्थित रहे।