सीएम बनने के बाद आज पहली बार मुलायम सिंह के गांव सैफई दौरे पर पहुंचे योगी आदित्‍यनाथ

मरीजों से अस्‍पताल जाकर पूछा हालचाल कहा कोई दिक्‍कत हो तो बताएं

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ सीएम बनने के बाद पहली बार आज शनिवार को मुलायम सिंह यादव के गांव सैफई पहुंचे। यहां सीएम ने स्‍वास्‍थ्‍य सेवाओं का जायजा लिया अस्‍पताल के दौरे पर पहुंचे सीएम योगी ने वहां भर्ती मरीजों से हाल चाल पूछा। सीएम ने मरीजों से कहा यहां आपको कोई दिक्‍कत तो नहीं। आज सैफई में सीएम योगी इटावा जिले के सैफई स्थित उप्र आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय की व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे हैं। कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही, जिलाधिकारी श्रुति सिंह, एसएसपी बृजेश कुमार सिंह भी उनके साथ हैं। सीएम ने मेडिकल यूनिवर्सिटी के कार्यवाहक रमाकांत यादव और मेडिकल स्टाफ से मरीजों के इलाजों को लेकर सवाल किए। वेंटिलेटर और आईसीयू रूम का भी निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने मरीजों का हाल भी जाना।

Devi Maa Dental

इससे पहले अंतर्राष्ट्रीय एथलेटिक्स स्टेडियम में उनका हेलिकॉप्टर उतरा। यहां उनसे कृषि मंत्री व इटावा के प्रभारी मंत्री सूर्यप्रताप शाही, सांसद रामशंकर कठेरिया, सदर विधायक सरिता भदौरिया मिलने पहुंचे।

सीएम बनने के बाद पहला मौका जब सीएम सैफई में

Bansal Saree

यूपी में अखिलेश सरकार के बाद के बाद यह पहला ऐसा मौका है, जब योगी आदित्यनाथ सैफई गए हैं। बता दें कि सैफई सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का गांव है।

प्रदेश की इस मेडिकल यूनिवर्सिटी में 200 बेड का एल-3 कोविड हॉस्पिटल बना हुआ है। यहां दूर-दराज से कोरोना संक्रमित मरीज इलाज कराने आ रहे हैं। कोरोनाकाल में यह मेडिकल यूनिवर्सिटी लोगों को काफी राहत दे रही है।