घर में घुसा कुत्‍ता भगाने के चक्‍कर में बिजली के तार की चपेट में आ गयी महिला, करंट से झुलसकर मौत

यूपी के रामपुर में हुयी दर्दनाक घटना

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के रामपुर में एक घर में महिला की करंट लगने से मौत हो गयी। बारिश के बाद घर में घुसे कुत्‍ते को भगाने के प्रयास में महिला बिजली के तार की चपेट में आ गयी। करंट लगने के बाद पड़ोसी महिला को अस्‍पताल ले गए लेकिन डाक्‍टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

Bansal Saree

घटना रामपुर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के मोहल्ला कृष्णा विहार कालोनी में हुयी। यहां का निवासी गेंदनलाल पेशे से रिक्शा चालक है। घर में कुत्ता घुस जाने के बाद गेंदनलाल की पत्नी सुनीता कुत्ते को भगाने के लिए दौड़ी, तो वह अचानक से घर में पड़े बिजली के तार की चपेट में आ गई। करंट लगने से वह बुरी तरह झुलस गई। वह घर में तड़पने लगी। इस पर उसके बच्चों ने रोना शुरू कर दिया।

बच्‍चों के शोर पर आए पड़ोसी

Devi Maa Dental

बच्चों की आवाज सुनकर पड़ोसी आए तो उन्होंने महिला को किसी तरह बिजली के तार से अलग किया। उसके बाद परिवार के लोग उसको आनन फानन में जिला अस्पताल ले गए। जिला अस्पताल के डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुनीता की मौत की सूचना मिलने पर उसके परिवार में कोहराम मच गया। बच्चों की कुछ समझ नहीं आ रहा था। वे मां-मां कहकर बिलखने लगे। आसपास के लोगों ने बच्चों को बहलाना चाहा लेकिन, वे एक ही रट लगाए थे कि उन्हें मां चाहिए।