यूपी के शाहजहांपुर में ड्यूटी पर तैनात सिपाही ने इसलिए फांसी लगाकर दे दी जान, पढि़ए ये खबर

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के शाहजहांपुर जिले में ड्यूटी पर तैनात सिपाही ने फांसी लगाकर जान दे दी। पहले सिपाही का फोन पर पत्‍नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद की वजह से सिपाही इस कदर टेंशन में आ गया कि उसने फांसी लगाकर जान दे दी। मामला सामने आने के बाद अफसरों ने इस मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। सिपाही ने अपने कमरे को बंद करके पंखे से लटककर जान दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा है।

Devi Maa Dental

पत्नी भी सिपाही है

गाजियाबाद के थाना भोजपुर क्षेत्र के गांव पट्टी निवासी 26 वर्षीय दिलीप सोहरान की तैनाती लखनऊ के बाजार खाला थाने में थी। जबकि उसकी पत्नी आंचल की तैनाती शाहजहांपुर के महिला थाने में थी। वह सदर बाजार में किराय पर मकान लेकर रहती है। दिलीप अक्सर लखनऊ से छुट्टी पर अपनी पत्नी से मिलने आया करता था। शनिवार को भी वह पत्नी से मिलने गया था। रविवार को उसका किसी बात पर पत्नी से विवाद हो गया। वाद विवाद के बीच पत्नी ड्यूटी पर चली गयी। दोपहर में दिलीप ने फोन भी किया। जिसके बाद फोन पर फिर विवाद हुआ। रात ड्यूटी ख़त्म कर जब पत्नी लौटी तो कमरा खोलते ही उसने देखा पति फंदे से झूल रहा है। अभी फरवरी में ही दोनों की शादी हुई थी।

Bansal Saree

एसपी एस आनन्द ने बताया कि सिपाही का पत्नी से फोन पर विवाद हुआ था। पत्नी भी महिला थाने में तैनात है। उसके बाद पति ने फांसी लगा ली। पूछताछ की जा रही है। कारणों का पता लगाया जा रहा है। मृतक सिपाही के परिजनों को सूचना दे दी है।