गोरखपुर में कानपुर के कारोबारी मनीष गुप्‍ता के चर्चित हत्‍याकांड में एक दरोगा व कांस्‍टेबल गिरफ़्तार

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के गोरखपुर में कानपुर के कारोबारी मनीष गुप्‍ता के चर्चित हत्‍याकांड मामले में पुलिस ने आरोपी इंस्‍पेक्‍टर के अलावा दरोगा राहुल दुबे और कांस्‍टेबल प्रशांत को भी गिरफ्तार कर लिया है, मंगलवार को गोरखपुर की कैंट पुलिस ने यह दावा किया है। एसपी सिटी सोनम कुमार ने आरोपी सिपाही और दरोगा की गिरफ़्तारी की पुष्टि की है। गौरतलब है कि थाना रामगढ़ ताल क्षेत्र के होटल कृष्‍णा पैलेस में पुलिस की पिटायी के बाद कानपुर के कारोबारी की मौत हो गयी थी।

Bansal Saree

बीते 27 सितम्बर की देर रात हुए इस घटना के मुख्य आरोपी इंस्पेक्टर जे एन सिंह और सब इंस्पेक्टर अक्षय मिश्र को मुकामी पुलिस ने दो दिन पूर्व रविवार को ही घटना स्थल की पुलिस ने अपने क्षेत्रान्तर्गत एक तिराहे से गिरफ्तारी दिखाई थी और रात के अंधेरे में ही कोर्ट में पेश करवाकर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। दोनों आरोपी इस वक्त मंडलीय कारागार में बन्द हैं।आशा जताई जा रही है कि मंगलवार देर शाम या बुधवार तक इस घटना के अन्य आरोपियों की भी पुलिस गिरफ्तारी दिखा सकती है।

जनपद पुलिस और एसआईटी की टीमें आरोपियों के घरों पर बराबर दबिश दे रही है।हालांकि पहले दिन कोर्ट में दरख्वास्त खारिज होने के बाद अब एसआईटी टीम वेट एंड वाच की रणनीति अपनाते हुए सभी आरोपियों की गिरफ्तारी का इंतजार कर रही है।उसके बाद एसआईटी टीम आरोपियों के रिमांड की मांग करेगी। सूत्रों के मुताबिक इस मामले में एसआईटी कुछ और लोगों को भी आरोपी बना सकती है।

Devi Maa Dental