स्वास्थ्य में शिकायत पर पीजीआई में भर्ती हुए योगी सरकार के मंत्री नंद गोपाल नंदी

समर्थकों से की शुभकामना और प्रार्थना की अपील

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री और प्रदेष के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी का स्वास्थ्य खराब होने पर उन्हें पीजीआई में भर्ती किया गया है। मंत्री ने स्वास्थ्य खराब होने की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने समर्थकों व प्रशंसकों को दी। पीजीआई अस्पताल में जाच व परामर्श के बाद डाक्टरों ने उन्हें आपरेषन की सलाह दी है। जिसके बाद मंत्री नंदी को गुरूवार केा एजीपीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आज मंत्री नंदी का आपरेशन होना है।

krishna hospital

मंत्री नंदी ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा कि- डाक्टरों के परामर्श से एक छोटे से आपरेशन के लिए पीजीआई में भर्ती हुआ। आगे उन्होंने लिखा कि आपरेशन से पूर्व सभी आवश्यक परीक्षण हार्ट, बीपी, षुगर ब्लड आदि की जांच हो गयी है। आज 24 जून को आपरेशन होना है। आपरेशन छोटा हो या बड़ा लेकिन आपरेशन तो आपरेशन ही होता है।

आपकी प्रार्थनाओं और आशीर्वाद ने सदैव हमें हिम्मत और सम्बल दिया है! जीवन के प्रत्येक क्षण आपकी शुभकामनाओं ने हमें मजबूती दी है ! मनोकामना पूर्ति मन्दिर भगवान भोलेनाथ की कृपा एवं आप सभी शुभचिन्तकों के स्नेहाशीष से जल्द ही पूर्ण स्वस्थ होकर पुनः आपकी सेवा में उपस्थित रहूँगा !

chaitanya