आज रविवार को इन राशियों वाले जातकों पर बरसेगी सूर्यदेव की कृपा, जानिए, 15 मई 2022 का राशिफल

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क- आज का राशिफल- 15- 05- 2022

मेष राशि- परिजनों से वाद-विवाद रहेगा अनैतिक कार्यों से बचें आपके हित में रहेगा कानूनी मामलों से भी आज आपको बचना ही चाहिए !

वृषभ राशि- आज के ग्रह गोचर में धैर्य बनाए रखें अच्छा रहेगा किसी पुराने मित्र से सहयोग प्राप्त हो सकता है व्यवसाय में धन लाभ के योग बन रहे हैं !

krishna hospital

मिथुन राशि- सरकारी कार्य में सफलता प्राप्ति के योग बन रहे हैं नौकरी वालों की प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी आज जीवनसाथी से मतभेद हो सकते हैं !

कर्क राशि- सरकारी कार्य में सफलता प्राप्ति के योग बन रहे हैं नौकरी वालों की प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी आज जीवनसाथी से मतभेद हो सकते हैं !

सिंह राशि- किसी नई योजना में सफलता प्राप्ति के योग बन रहे हैं नौकरी के क्षेत्र वालों में सम्मान की वृद्धि रहेगी व्यवसाय में लाभ रहेगा !

कन्या राशि- नौकरी वालों के क्षेत्र को परेशानी संभव हो सकती है आज शाम में सामान्य लाभ रहेगा स्वास्थ्य की चिंता करें कष्ट संभव है !

तुला राशि- कार्यक्षेत्र में प्रतिष्ठा वृद्धि के योग बन रहे हैं राजकाज में रुकावट रहेगी व्यवसाय में लाभ की वृद्धि रहेगी !

वृश्चिक राशि- आज अनायास धन खर्च होने का योग बन रहा है व्यवसाय में लाभ रहेगा परंतु अपनी सेहत का ध्यान रखें आपके हित में रहेगा !

धनु राशि- आज आप धैर्य बनाए रखें आपके लिए अच्छा होगा नौकरी के क्षेत्र में प्रतिष्ठा वृद्धि होगी नए कार्य का प्रस्ताव मिल सकता है !

मकर राशि- आज मानसिक तनाव बना रहेगा भाई बंधुओं से वाद-विवाद संभव हो सकता है आय के क्षेत्र में कमी रहेगी !

कुंभ राशि- आज आपके विरोधी परास्त रहेंगे आर्थिक क्षेत्र में सावधानी बरतने की आवश्यकता है आप के हित में रहेगा व्यवसाय में लाभ के योग बन रहे हैं !

मीन राशि- आज आपको अपने शुभचिंतकों से निराशा हाथ लगने वाली है बनाई हुई योजना में देरी रहेगी परंतु अर्थ प्राप्ति संभव हो सकती है !