जल्द रिलीज होने जा रही है बालीवुड की नई फिल्म “रोमियो के फंडे” बरेली के ये कलाकार परदे पर आएंगे नजर...

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। बालीवुड की एक नई फिल्म जल्द ही रिलीज होने जा रही है। खास बात ये है कि इस फिल्म में बरेली के एक उभरते कलाकार ने भी बेहतरीन रोल अदा किया है। फिल्म रोमियो के फंडे जल्द ही स्थानीय सिनेमाघरों समेत अन्य थियेटरों आदि में देखने को मिलेगी। इस फिल्म की रिलीज 8 जुलाई को होनी है। फिल्म की कहानी एक लोकल ब्वाय की मनोभावनाओं से जुड़ी हुयी हैं।

krishna hospital

इतना ही नहीं आपको बता दें कि इस फिल्म की अधिकतर शूटिंग बरेली मंडल के शाहजहांपुर जिले व आसपास के इलाकों में ही पूरी की गयी है। इसके अलावा इस फिल्म में यह भी खास बात है कि फिल्म के ज्यादातर करेक्टर लोकल के ही हैं। बरेली के रहने वाले उभरते कलाकार अंकित पाठक ने भी फिल्म में मजेदार रोल अदा किया है। फिल्म के जानकारों ने बताया आने वाली इस फिल्म में दर्शकों को कामेडी के साथ साथ एक्शन रोल का भी मजा देखने को मिलेगी।

फिल्म के रिलीज को लेकर फिल्म के सभी किरदार बेहद उत्सुक हैं। बालीवुड की दुनियां में बरेली मंडल में शूट की गयी यह फिल्म अपने आप में बेहद खास बतायी जा रही है। दरअसल इस फिल्म में अधिकतर कलाकार लोकल के ही हैं, इसलिए समझा जा रहा है कि फिल्म की सफलता से स्थानीय अभिनय कलाकारों को कला के क्षेत्र में बेहतर प्रोत्साहन मिलेगा।  

chaitanya