ट्रेन के लेट होने की वजह से बची युवक की जान, जानिए रोचक मामला...

 | 

न्यूज़ टुडे नेटवर्क ! उत्तर प्रदेश के जीआरपी पुलिस की मुस्तैदी के चलते एक युवक की जान बचा ली गई है बताया जा रहा है कि युवक फेसबुक लाइव करके ट्रेन के आगे कूदने जा रहा था और वह 9 मिनट तक प्लेटफार्म पर फेसबुक लाइव भी रहा तभी जीआरपी के जवान मौके पर पहुंच गए और उन्होंने उस युवक की जान बचा ली।

krishna hospital

यह मामला 22 जून की देर रात चन्दौसी रेलवे स्टेशन का है। चन्दौसी निवासी एक युवक ने अपनी फेसबुक आईडी से लाइव किया और कहा कि वह ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जान दे देगा। युवक ने बताया कि वह अपने पारिवारिक कलह से तंग आ गया है हालांकि ट्रेन अपने निर्धारित समय से कुछ समय विलम्ब  से थी और युवक ट्रेन आने का इंतजार कर रहा था। इस दौरान जैसे ही युवक के फेसबुक लाइव को जीआरपी पुलिस ने देखा वह अलर्ट हो गई और पूरे रेलवे स्टेशन पर युवक की तलाश शुरू हो गई।

इसी दौरान आत्महत्या करने के लिए ट्रेन का इन्तजार कर रहे युवक को चन्दौसी जीआरपी पुलिस ने पकड़ा और परिजनों को सुचना देकर उनके सुपुर्द कर दिया। सुसाइड करने जा रहे युवक ने कहा कि हां मैं सुसाइड करने जा रहा था, इससे पहले मैंने फेसबुक लाइव किया था, सुसाइड करने की वजह निजी है, जिसके बारे में मैं आपको नहीं बता सकता।

chaitanya