अयोध्या के सरयू घाट पर पति ने पत्नी के साथ किया ऐसा काम, फिर रामभक्तों ने कर डाला ये हाल

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। अयोध्या (उप्र) कई बार हमने देखा है कि लगातार काम करने के बाद कपल अपने बीच की दूरियों को मिटाने के लिए साथ में घूमने जाते हैं। महौल और जहग की खूबसूरती कई बार दोनों की दूरियों को कम कर देती हैं। कुछ ऐसा ही एक दंपत्ति के साथ भी हुआ। अयोध्या में सरयू नदी में 15 जून को स्नान करने गये पति पत्नी जब डुबकी लगा रहे थे तब पति को भीगा देख पत्नी को पति पर प्यार आया और उसने गाल पर किस कर दिया। यह हरकत देख कर वहां मौजूद और लोग भड़क गये और उन्होंने पति की जमकर पिटाई कर दी। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

krishna hospital

राम की पैड़ी में पति ने पत्नी को किया किस

अयोध्या में सरयू नदी में स्नान कर रहे संभवतः पति और पत्नी पर कुछ लोगों ने कथित तौर पर हमला बोल दिया और पति को गाली देते हुए बेरहमी से पीटा। पुलिस ने बताया कि अयोध्या कोतवाली पुलिस थाना अंतर्गत सरयू नदी के किनारे की यह घटना मंगलवार की है, जिसका वीडियो बुधवार को वायरल हुआ। वीडियो में दिख रहा है कि एक युवा दंपति नदी में स्नान कर रहा है और चूंकि महिला तैरना नहीं जानती, इसलिए तेज बहाव के डर से पुरुष ने उसे पकड़ रखा है।

उन्होंने बताया कि कुछ अज्ञात कथित बदमाशों ने पुरुष और महिला को खींचकर पानी से बाहर किया और पुरुष की बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी। लोगों का आरोप था कि यह दंपति साथ में स्नान कर अश्लीलता फैला रहे थे। पुलिस ने कहा कि उसे इस घटना के संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है। हालांकि, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और दंपति और हमला करने वाले कथित बदमाशों को तलाशने का प्रयास कर रही है।

chaitanya