पत्नी से विवाद के चलते रेत दिया अपना गला, जानिए पूरा मामला...

 | 

न्यूज़ टुडे नेटवर्क ! उत्तर प्रदेश के हमीरपुर से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है दरअसल पत्नी से विवाद के बाद युवक ने बीच सड़क में खुद का गला रेत कर आत्महत्या का प्रयास किया है।  बीच चौराहे युवक द्वारा खुद का गला काटते देख पुलिस के हाथ-पांव फूल गए और पुलिस ने जैसे-तैसे युवक के हाथ से चाकू छीन कर उसे अस्पताल में भर्ती कराया है।

krishna hospital

युवक द्वारा आत्महत्या का प्रयास किए जाने का यह मामला मुस्करा थाना कसबे का है, यहां खडेहीलोधन गांव के रहने वाले महेंद्र का काफी समय से अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है. पत्नी उसका घर छोड़कर उरई में रहती है. बीते दिन महेंद्र उरई गया था और जब वहां से लौटा तो मुस्करा कसबे में बीच चौराहे पर इसने चाकू से अपना गला रेत लिया। ड्यूटी पर तैनात सिपाही की नज़र जब खून से सने महेंद्र पर पड़ी तो सिपाही ने हाथ से चाकू छीनते हुए उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने घायल की हालत को गंभीर देखते हुए उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

मुस्करा थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि महेंद्र का उसकी पत्नी से काफी समय से विवाद चल रहा है और जब वह उरई से लौटा तो मुस्करा में उसका मानसिक संतुलन खराब हो गया और कहीं से चाकू लाकर उसने बीच चौराहे पर अपना गला रेत लिया, जिसे गंभीर हालत में मुस्करा सीएचसी से सदर अस्पताल रेफर किया गया है। फिलहाल उसकी हालत नाजुक बनी हुई है और उसकी पत्नी को इस घटना की सूचना दे दी गई है।

chaitanya