पानी समझकर पिला दिया डीजल, हुआ दर्दनाक हादसा, जानिए पूरा मामला...

 | 

न्यूज़ टुडे नेटवर्क! उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आ रही है। यहां  8 महीने के मासूम को उसकी 4 साल की बहन ने पानी के धोखे में डीजल पिला दिया जिससे मासूम की मौत हो गई। नोएडा में एक 8 माह के मासूम की डीजल पीने से मौत हो गई है बताया जा रहा है कि मासूम के रोने के दौरान उसकी चार साल की बहन ने गलती से पानी समझकर बोतल में रखा डीजल उसे पिला दिया. जिससे उसकी तबियत बिगड़ गई और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

नोएडा से यह दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां पर एक चार साल की मासूम बच्ची ने अपने 8 माह के छोटे भाई को पानी समझकर डीजल पिला दिया था। यह घटना नोएडा के सेक्टर 63 क्षेत्र के छिजारसी गांव की है। पीड़ित परिवार मूल रूप से हरदोई का रहने वाला है. लेकिन छिजारसी गांव लंबे समय से रह रहा है. यह घटना बीते सोमवार की बताई जा रही है. परिवार के सभी लोग घर पर ही मौजूद थे. अचानक 8 माह का मासूम रोने लगा. भाई को रोता देख बहन पास में पड़ी बोलत उठाई और पानी पिलाने लगी. बच्ची को इस बात की जानकारी नहीं थी कि उसमें पानी नहीं डीजल है. डीजल पीते ही मासूम जोर-जोर से रोने लगा.  

सभी घरवाले मासूम के पास पहुंचे उन्होंने पता चला कि बच्ची ने पानी की जगह मासूम को डीजल पिला दिया. तुरंत ही मासूम को लेकर परिजन अस्पताल लेकर गए लेकिन इलाज के तीन दिन बाद बच्चे ने दम तोड़ दिया. वहीं कोतवाली सेक्टर 63 ने जानकारी देते हुए बताया की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पूछताछ में पता चला है कि 4 साल की बहन ने बोतल में रखे डीजल को गलती से पानी समझकर अपने भाई को पिला दिया. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई जारी है।