बरेलीः अंडर 14 प्रीमियर लीग के तीसरे दिन मैच में भिड़ीं स्टेडियम पैंथर्स व टाइगर्स स्टेडियम की टीम

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली के स्पोर्ट्स स्टेडिय में अंडर 14 प्रीमियर लीग का मैच खेला जा रहा है। शुक्रवार को लीग के तीसरे दिन पैंथर्स और स्टेडियम टाइगर्स के बीच मैच खेला गया। जिसमें टास जीतकर पैंथर्स टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 17 प्वाइंट 5 ओवर्स में 83 रन बनाए।

krishna hospital

जिसमें सबसे ज्यादा रन लक्ष्मी ने 25 रन बनाए और प्रतीक पाल ने भी 25 रनों का योगदान दिया स्टेडियम टाइगर्स के लिए गर्वित ग्रोवर ने 4 और दक्ष कश्यप ने तीन विकेट प्राप्त किए जवाब में स्टेडियम टाइगर्स ने लक्ष्य 16 . 1 ओवरों में 7 विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त कर लिया जिसमें कृपांशू ने 25 व अभिनव त्रिपाठी ने 22 रनों का योगदान दिया स्टेडियम पैंथर्स के लिए प्रतीक चक्रवर्ती ने तीन व जेद ने दो विकेट प्राप्त किए यह मैच स्टेडियम टाइगर्स ने 3 विकेट से जीत कर अपने नाम किया और अंत में मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार गर्वित ग्रोवर को उनके शानदार गेंदबाजी के लिए दिया गया ।

दूसरा मैच स्टेडियम राइडर्स और स्टेडियम किंग्स के बीच खेला गया स्टेडियम राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 18 ओवर में 1 विकेट खोकर 115 रन बनाए जिसमें देवांश शर्मा ने नाबाद 49 भविष्य ने 30 व कप्तान पारस ने नाबाद 16 रनों का योगदान दिया और स्टेडियम राइडर्स के लिए कोई भी गेंदबाज एक भी विकेट नहीं ले सका एकमात्र विकेट रनआउट के रूप में हुआ। लक्ष्य का पीछा करते हुए स्टेडियम की किंग्स ने लक्ष्य 15 . 6 ओवरों में प्राप्त कर लिया जिसमें अकील खान ने सर्वाधिक 20 व कप्तान सुमित मौर्या ने नाबाद 17 रनों का योगदान दिया !

chaitanya

स्टेडियम राइडर्स के लिए सजल व पारस ने एक-एक विकेट प्राप्त किया और यह मैच किसने 6 विकेट से जीतकर अपने नाम किया। अंत में मैन ऑफ़ मैच का पुरस्कार शानदार बल्लेबाजी के लिए स्टेडियम राइडर्स के देवांश को दिया गया। मैच की अंपायरिंग यश शर्मा अदीब खान यस रस्तोगी और दीपक ने की  और स्कोरिंग सुमित मेसी और कैफ और कबीर ने की।

इससे पूर्व मैच का उद्घाटन क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी जितेंद्र यादव योगेश कुमार ,माजिद हसन खान ,शिव कुमार राठी ,मोहम्मद कमर ,मोहम्मद चमन ,गाजी मियां, निर्विकार खरे अभिलाषा यादव, मोहम्मद तबरेज ब  अब्दुल जीशान ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया ! कार्यक्रम का संचालन उप क्रीड़ा अधिकारी शमीम अहमद ने किया ! टूर्नामेंट आयोजक नितेश भारद्वाज के अनुसार कल दो मैच खेले जाएंगे पहला मैच प्रातः 7:30 बजे से दूसरा मैच 11:30 बजे से खेला जाएगा !