जरा सी चूक और 50 फीट गहरी खाई में जा गिरी, यात्रियों से भरी बस ,जानिए पूरा मामला...

 | 

न्यूज़ टुडे नेटवर्क ! मध्य प्रदेश के इंदौर में बड़ा रोड एक्सीडेंट हो गया है। करीब 60 यात्रियों को लेकर जा रही एक बस गहरी खाई में जा गिरी. इस घटना में पांच लोगों की मौत हो गई, वहीं करीब 40 लोग घायल हो गए है।  हादसे की जानकारी होने पर एसपी और आसपास के ग्रामीण लोग मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया गया।

krishna hospital

मध्य प्रदेश के इंदौर के सिमरोल थाना क्षेत्र में एक यात्री बस 50 फीट गहरी खाई में जा गिरी. इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, वहीं 40 से अधिक यात्री घायल बताए जा रहे हैं. घायलों में 10 लोगों की हालत ज्यादा नाजुक बताई जा रही है. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से रेस्क्यू किया गया। जानकारी के अनुसार, हादसे का शिकार हुई बस इंदौर से खंडवा जा रही थी जो कि सिमरोल थाना क्षेत्र के भैरव घाट पर अनियंत्रित हो गई और संतुलन खोने के बाद बस पलट गई और 50 फीट गहरी खाई में जा गिरी घटना होते ही चीख-पुकार मच गई।  

इस बस में 50 से 60 यात्री मौजूद थे, जिनमें से पांच यात्रियों की बस के नीचे दबने से मौत हो गई है।  लोगों की मदद से बस के नीचे दबे लोगों को निकाला गया और घायल यात्रियों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।