सीएम योगी और राज्यपाल ने धनतेरस पर भगवान धन्‍वंतरि की प्रतिमा का किया अनावरण

न्यूज टुडे नेटवर्क। धनतेरस के मौके पर सीएम योगी और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने राजधानी में भगवान धन्वंतरि की प्रतिमा का अनावरण किया। राज्यपाल पटेल और सीएम योगी ने बटन दबाकर भगवान धन्वंतरि की प्रतिमा का अनावरण किया। सीएम योगी ने इस मौके पर कहा कि भगवान धन्वंतरि इस धनतेरस पर सभी का कल्याण करें।
 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। धनतेरस के मौके पर सीएम योगी और राज्‍यपाल आनंदीबेन पटेल ने राजधानी में भगवान धन्‍वंतरि की प्रतिमा का अनावरण किया। राज्‍यपाल पटेल और सीएम योगी ने बटन दबाकर भगवान धन्‍वंतरि की प्रतिमा  का अनावरण किया। सीएम योगी ने इस मौके पर कहा कि भगवान धन्‍वंतरि इस धनतेरस पर सभी का कल्‍याण करें। सीएम ने प्रदेशवासियों को धनतेरस व दीपावली की शुभकामनाएं भी दीं।

Devi Maa Dental

भगवान धन्‍वंतरि की प्रतिमा के अनावरण के साथ ही दीप प्रज्‍जवलित कर पांच दिवसीय प्रकाश पर्व की भी विधिवत शुरूआत की। इस मौके पर सीएम व राज्‍यपाल ने आयुर्वेद से जुड़ी प्रदर्शनी का अवलोकन भी किया। प्रदर्शनी में आयुर्वेदाचार्यों की हस्‍तलिखित पांडुलिपियों की उन्‍होंने प्रशंसा की। इस मौके पर मुख्‍य सचिव आरके तिवारी और अपर मुख्‍य सचिव सूचना नवनीत सहगल समेत तमाम प्रशासनिक अफसर व गणमान्‍य अतिथि मौजूद रहे।