लखनऊ: व्यापारी के बेटे को बंदूक की नोंक पर बंधक बनाया और दिन दहाड़े शो रूम से लूट लिया लाखों का सोना चांदी

न्यूज टुडे नेटवर्क। प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दिन दहाड़े बदमाशों ने सर्राफ के बेटे को गन प्वाइंट पर लेकर शो रूम में लूटपाट कर दी। बदमाश ग्राहक बनकर शो रूम में आए थे। पहले बदमाशों ने सर्राफ से दुकानदारी की बातें शुरू कीं और अचानक हथियार निकालकर सर्राफ के बेटे को गन प्वाइंट पर
 | 
लखनऊ: व्यापारी के बेटे को बंदूक की नोंक पर बंधक बनाया और दिन दहाड़े शो रूम से लूट लिया लाखों का सोना चांदी

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दिन दहाड़े बदमाशों ने सर्राफ के बेटे को गन प्‍वाइंट पर लेकर शो रूम में लूटपाट कर दी। बदमाश ग्राहक बनकर शो रूम में आए थे। पहले बदमाशों ने सर्राफ से दुकानदारी की बातें शुरू कीं और अचानक हथियार निकालकर सर्राफ के बेटे को गन प्‍वाइंट पर ले लिया और तिजोरी की चाबियां देने को कहा। सर्राफ ने डर के मारे तिजोरी की चाबियां बदमाशों के हवाले कर दीं। इसके बाद लूटपाट कर बदमाश मौके से फरार हो गए। लूटकांड की यह घटना CCTV में कैद हुई है। बदमाशों ने दिन दहाड़े शो रूम से लाखों रूपयों का जेवर और सोना चांदी लूट लिया।

Devi Maa Dental

दुकान के मालिक दीपक रस्तोगी ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस जांच में जुटी है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अफसर मय फोर्स मौके पर पहुंचे और घटना स्‍थल का मुआयना किया। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर बदमाशों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

कारोबारी दीपक रस्तोगी की आशियाना स्थित सेक्टर एच में नाथ ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। उन्होंने बताया कि दोपहर में मैं खाना खाने के बाद दुकान पर बैठा था। तभी तीन युवकों ने दुकान में प्रवेश किया। सभी ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। युवकों ने कहा कि मुझे सोने की चेन चाहिए। अगर आपके पास हो तो मुझे दिखा दीजिए। दीपक ने कहा कि वे करीब 20 से 25 मिनट तक अलग-अलग तरीके की सोने की चेन निकलवा कर देखते रहे।

Bansal Saree

कुछ देर बाद हाथ में मेरे पास बैठे मेरे 14 साल के बेटे को असलहे की नोक पर ले लिया और लूटपाट की। कारोबारी दीपक का कहना है कि जाते समय मेरे बेटा बदमाशों की बाइक का आधा नंबर नोट कर पाया है। तीनों बदमाश 600 ग्राम सोना और 15 किलो चांदी ले गए हैं।

DCP ईस्ट संजीव सुमन का कहना कि सूचना मिली कि ज्वेलर्स की दुकान पर लूट हुई है। तत्काल मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गई और दुकान मालिक से पूछताछ किया गया। दुकान मालिक ने पूछताछ में बताया कि 3 लोगों आए थे। एक ने हेलमेट और दो ने मास्क पहन रखा था। पुलिस की छह टीमें लगी हुई हैं। CCTV फुटेज के माध्यम से भी हम बदमाशों को ट्रैक करने की कोशिश कर रहे हैं।